Yali Dream Creations: Discounts & Updates

नमस्कार मित्रों, पिछले दिनों याली ड्रीम क्रिएशन्स काफी चर्चा में रही, कारण था फिल्म निर्माता/निर्देशक श्री संजय गुप्ता जी का याली ड्रीम क्रिएशन्स के कॉमिक बुक सीरीज ‘रक्षक’ के अधिकार खरीदना और उसकी कहानी पर कार्य करना. लेखकों की टीम इस फिल्म की पटकथा पर तेज़ी से कार्य कर रही है जिसमें कॉमिक्स के मूल लेखक श्री शमिक दासगुप्ता भी शामिल है.

विस्तार में जानने के लिए पढ़ें – रक्षक

Rakshak - Yali Dream Creations
न्यूज़ अपडेट (Yali Dream Creations)

याली ने हाल ही में एक बड़ी घोषणा की है की अब से भारत में उनके प्रकाशक होंगे “होली काऊ एंटरटेनमेंट” कॉमिक्स के संचालक और इंडियन कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री विवेक गोएल जी. विवेक जी पिछले 10 वर्षों से कॉमिक्स प्रकाशन के क्षेत्र से जुड़े हुए है और अब वो ‘याली ड्रीम क्रिएशन्स’ का मैनेजमेंट और सर्विसेज को भी संभालेंगे.

Vivek Goel - Founder Holy Cow Entertainment
विवेक गोएल – संस्थापक होली काऊ एंटरटेनमेंट

श्री अश्विन श्रीवात्संगम जो की याली ड्रीम क्रिएशन्स के सीईओ भी है उन्होंने फेसबुक के माध्यम से इस जानकारी को साझा किया. हम उम्मीद करते है की इस गठजोड़ से कॉमिक्स इंडस्ट्री को कुछ फायदा हो और भविष्य में शायद हमें होली काऊ और याली ड्रीम क्रिएशन्स से हिंदी भाषा में भी कॉमिक्स का लुत्फ़ उठाने का मौका मिले.

डिस्काउंट

याली के वेबपोर्टल पर फ़िलहाल अभी कुछ बॉक्ससेट पर 25% प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है एवं इनके साथ ही आपको मिल सकता है कोई सरप्राइज नॉवेल्टी (पोस्टर). ये ऑफर फ़िलहाल अगले हफ्ते तक ही वैध है तो देर मत कीजिए और आज ही अपना आर्डर प्लेस करें. पाठकों की सुविधा के लिए सभी का लिंक नीचे दिया जा रहा है.

The Village - Caravan Khooni Jung - Rakshak - Yali Dream Creations

उम्मीद है सभी कॉमिक्स पाठक इस डिस्काउंट का लाभ उठाएँगे और अन्य कॉमिक्स प्रकाशकों को भी प्रोत्साहन प्रदान करेंगे. आभार – कॉमिक्स बाइट!!

न्यूज़ क्रेडिट्स: अनादि अभिलाष

Holy Cow Entertainment Aghori – Origins Paperback

Holy Cow Entertainment Aghori - Origins Paperback

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!