अपराधियों सावधान! “रक्षक” आने वाला है

‘न्यूज़ ऑफ़ द डे’

मित्रों कुछ महीनों पहले जब याली ड्रीम क्रिएशन्स ने इस बात की घोषणा की थी उनका इन हाउस सुपर हीरो ‘रक्षक’ अब फिल्मों में भी दिखने वाला है तब से कॉमिक्स जगत में एक उत्साह की लहर दौड़ रही है की कब हमें भारत के इस नायक की कहानी को देखने का मौका मिलेगा, खबर ये थी की फिल्म निर्माता – श्री “संजय गुप्ता’ जी जिन्होंने ‘कांटे’, ‘शूटआउट – लोखंडवाला और वडाला’ जैसी फीचर फिल्मों का निर्माण किया है अब ‘रक्षक’ पर भी फिल्म का निर्माण करने वाले है.

Rakshak - A Hero Among Us 
Yali Dream Creations

बुधवार को संजय गुप्ता जी ने सोशल मडिया में इस बात की आधिकारिक घोषणा भी कर दी – “रक्षक” की स्क्रिप्टिंग शुरू कर दी, जो एक प्रहरी नायक के इर्द-गिर्द घूमती है”. दिसंबर 2019 को संजय जी के प्रोडक्शन हाउस ‘वाइट फेथर फिल्म्स’ ने इस बात को सभी के समक्ष रखा था की उन्होंने याली ड्रीम क्रिएशन्स के ग्राफ़िक नावेल ‘रक्षक’ के अधिकार खरीदे है.

Sanjay Gupta On Tweeter - Rakshak A Hero Among Us

संजय गुप्ता जी ने हाल ही में अपने ‘शूटआउट’ श्रृंखला की तीसरी कड़ी की कहानी पूरी की है और अब वो ‘रक्षक’ की कहानी पर भी कार्य शुरू कर चुके है. आप लोगों को बता दूँ की रक्षक के स्क्रिप्ट पर – श्री संजय गुप्ता, श्री चेतन नायडू एवं श्री शामिक दासगुप्ता काम कर रहे है जिन्होंने कॉमिक्स/ग्राफ़िक नॉवेल की मूल कहानी भी लिखी है.

Sanjay Gupta With Yali Dream Creations - News Coverage On Rakshak

संजय गुप्ता जी इसे खुद निर्देशित भी करने वाले है और एक्शन पर उनकी कमान लाजवाब है. कॉमिक्स प्रेमियों और पाठकों के लिए इस खबर के बहोत मायने है क्योंकि इससे पहले भी राज कॉमिक्स के किरदार ‘डोगा’ पर फिल्म की कई घोषणाओं के बाद भी अभी तक फीचर फिल्म का निर्माण नहीं हुआ और भारतीय दर्शकों को कॉमिक्स के ‘देशी’ सुपरहीरो के दर्शन ’70MM’ स्क्रीन पर अभी तक नहीं हुए है. अब इस योजना से उम्मीद जागी है और ये भविष्य के लिए भी उत्तम है जिससे अन्य लोगों को भी प्रोत्साहन मिलेगा.

रक्षक - याली ड्रीम क्रिएशन्स
कॉमिक्स/ग्राफ़िक नॉवेल

कॉमिक्स बाइट की शुभकामनायें ‘याली ड्रीम क्रिएशन्स’ और संजय जी के साथ है और मुझे उम्मीद है की वें दर्शकों एवं पाठकों के पैमाने पर 100% खरा उतरेंगे, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

इमेज क्रेडिट्स – Yali Dream Creations

रक्षक सीरीज़ आर्डर करने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये – रक्षक ग्राफ़िक नावेल

Rakshak Series Combo By Yali Dream Creations - Amazon

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

2 thoughts on “अपराधियों सावधान! “रक्षक” आने वाला है

Leave a Reply

error: Content is protected !!