द फैंटम इशू 16, 17 एवं 18 – रीगल पब्लिशर्स (Regal Comics – Phantom Issue 16, 17 & 18)

नमस्कार दोस्तों, फैंटम एक बार उठ चुका है आतताइयों के विरुद्ध इंसाफ का पैगाम लिए। श्रीमान ली फॉक द्वारा कृत ‘द फैंटम’ अपने परिवार के साथ बेन्गाला के जंगलों से सीधे आपके शयनकक्ष तक सफ़र पूरा करने वाला हैं रीगल कॉमिक्स द्वारा प्रतुस्त फैंटम के आगामी अंक 16, 17 एवं 18 के माध्यम से। यह सभी अंक रीगल पब्लिशर्स के नए वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे 5 अक्टूबर 2021 को और आप इनकी प्री-बुकिंग उनके वेबपोर्टल पे जाकर आज ही कर सकते हैं।

3 अंकों में कुल 6 कहानियाँ हैं और इनका मूल्य भी प्रति अंक 200/- रुपये रखा गया है लेकिन रीगल पब्लिशर्स के विशेष ऑफर में आप इन्हें मात्र 525/- रुपये में प्राप्त कर सकते है वो भी डाक खर्च सहित। सभी कॉमिक्स ग्लॉसी पेपर में छापे गए है एवं सेट के साथ एक फैंटम स्टीकर, फैंटम कार्ड और एक मिनी पोस्टर भी बिलकुल मुफ्त दिए जा रहें है।

Phantom 16-18 - Regal Publishers
Phantom 16-18 – Regal Publishers

स्टोरी डिटेल्स (Details) –

  • द जंगल ट्रेक (The Jungle Trek)
  • द स्कोउन्ड्रेल (The Scoundrel)
  • द स्नेक गॉडेस आइलैंड (The Snake Goddess’s Island)
  • द लायंस हेड थामारिन (The Lion’s Head Thamarine)
  • द हेलोवीन किडनैपर्स (The Halloween Kidnappers)
  • द चैलेंज (The Challenge)

इसके साथ ही रीगल कॉमिक्स ने यह घोषणा भी की हैं की फैंटम के चर्चित कॉमिक बुक लेखक ‘कलेस रीमेर्थी’ को अंक 17 के द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। जो पाठक नहीं जानते उन्हें बता दूँ की हाल ही में उन्होंने अपने रिटायरमेंट की घोषणा की थीं लेकिन शायद वक़्त को कुछ और ही मंजूर था एवं जुलाई माह के मध्य में उनका दुखद निधन हो गया। फैंटम 17 में उनकी की लिखी कहानियाँ हैं जो कॉमिक्स के इस सच्चे कलाकार को भावभीनी नमन अर्पण करती हैं। क्लेस रीमेर्थी का नाम हमेशा पाठकों के दिलों में फैंटम की शानदार कहानियों के लिए सर्वदा गुंजायमान होगा एवं वो इस विधा के सर्वश्रेष्ठ पटकथा लेखकों में से एक रहेंगे। अलविदा – कलमकार!

The Phantom - Regal Comics - CLAES REIMERTHI TRIBUTE
CLAES REIMERTHI TRIBUTE
Regal Comics

फैंटम एक सोच हैं जो युगों युगों तक जीवित रहने वाली हैं! पिछले कई दशकों से पाठकों को अपना कायल बना रखा ‘मृत्युंजय’ एवं उसके संपूर्ण परिवार ने जो आगे भी जारी रहेगी, बने रहिएगा। आभार – कॉमिक्स बाइट!!

PHANTOM COMICS – THE GHOST WHO WALKS

PHANTOM COMICS  - THE GHOST WHO WALKS

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!