न्यूज़ बाइट्स: ‘नागराज’ के पुनर्मुद्रित कॉमिक्स (Raj Comics Updates)

राज कॉमिक्स की घोषणा और ‘नागराज’ के पुनर्मुद्रित कॉमिक्स (Raj Comics Announcement and ‘Nagraj’ Comic Reprints)

नमस्कार मित्रों, जैसा की आप सभी जानते है की पिछले दिनों राज कॉमिक्स के द्वारा एक घोषणा की गई थी की नागराज के पुराने कॉमिक्स (प्रथम तीन अंकों) को संग्राहक अंक के रूप में प्रकाशित किया जाएगा. कॉमिक्स बाइट ने बड़ी प्रमुखता से इस खबर को अपने पोर्टल पर साझा किया था और अब इस खबर से जुड़ी एक और बड़ी घोषणा ने कॉमिक्स जगत का माहौल गर्म कर दिया है.

Nagraj - Raj Comics

पढ़ें – संयुक्त संस्करण: नागराज, नागराज की कब्र और नागराज का बदला

श्री संजय गुप्ता जी ने हाल ही में अपने फेसबुक ग्रुप में बेहद बड़ी घोषणा की है. जी हाँ, सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता में आपको बहुत जल्द देखने मिलेंगे कुछ पुराने पुनर्मुद्रित कॉमिक्स वो भी बड़ी संख्या में. उन्होंने हाल ही में ‘नरक नाशक नागराज‘ के उत्पत्ति श्रृंखला को छापने की बात भी की थीं, उनका मानना है की ‘नाग ग्रन्थ‘ जैसी बड़ी श्रृंखला से पहले लोगों को ‘नरक नाशक नागराज’ के बारें में सारी जानकारी होनी चाहिए. श्री नितिन मिश्रा के कलम से निकली इस जबरदस्त श्रृंखला में बहुत ही विस्तृत रूप से ‘नागराज’ के कई पहलुओं को उजागर किया गया है.

Raj Comics By Sanjay Gupta - Announcement
Raj Comics By Sanjay Gupta – Announcement

राज कॉमिक्स मंगवाने के लिए लिंक पर क्लिक कीजिए – राज कॉमिक्स

संजय जी ने यह भी बताया की नीचे दी गई समस्त कॉमिकें मुद्रण में जा चुकी है और इसके बाज़ारों में उपलब्ध होने की सूचना भी बहुत जल्द समस्त कॉमिक्स पाठकों से साझा की जाएगी. अब ये पुस्तक विक्रेताओं के हाथों से होती हुई आप तक पहुंचेंगी या राज कॉमिक्स के नए वेबसाइट पर इनका अनावरण किया जाएगा, ये हमें समय आने पर ही ज्ञात हो पाएगा. तब तक आप इस सूची पर एक नज़र डालिए.

नरक नाशक उत्पत्ति श्रृंखला
  • नरक नाशक
  • नरक नियति
  • नरक दंश
  • नरक आहुति
Narak Nashak Nagraj - Origin Series
नरक नाशक नागराज – उत्पत्ति श्रृंखला
विश्व रक्षक नागराज उत्पत्ति श्रृंखला
  • नागराज (40 पेज)
  • नागराज की कब्र (40 पेज)
  • नागराज का बदला (40 पेज)
  • नागराज की हॉंगकोंग यात्रा
  • नागराज और शांगो
Vishvrakshak Nagraj Origin Series
विश्व रक्षक नागराज – उत्पत्ति श्रृंखला

विश्वरक्षक श्रृंखला का राज कॉमिक्स के प्रशंसकों को बड़े अर्से से इतंजार है और जब बात 40 पृष्ठ वाले प्रथम संस्करणों की हो तो यकीन मानिए पूरे कॉमिक्स जगत में अफरा तफरी का माहौल बन जाएगा. इसका क्रेज कॉमिक्स प्रशंसकों में बहुत ज्यादा है एवं ताबड़ तोड़ बिक्री की पूरी संभावना दिखाई पड़ रही है.

आर्ट: श्री प्रताप मुल्लिक
नागराज – राज कॉमिक्स

एक बड़ा बदलाव जो समझ में आ रहा है की पहले मात्र तीन कॉमिक्स की श्रृंखला पुनर्मुद्रित होने वाली थी पर आप सभी अब देख सकते है की नागराज के शुरुवाती पांच अंको को छापा जा रहा है. पाठकों में इसका काफी उत्साह नज़र आ रहा है, आप बने रहें कॉमिक्स बाइट के साथ, आगे ख़बरें और भी है. आभार – कॉमिक्स बाइट!!

365 Tales from Indian Mythology

365 Tales from Indian Mythology

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

One thought on “न्यूज़ बाइट्स: ‘नागराज’ के पुनर्मुद्रित कॉमिक्स (Raj Comics Updates)

Leave a Reply

error: Content is protected !!