Hello Book Mine: Competition Alert

नमस्कार मित्रों, हैलो बुक माइन ने कल ही एक नए कॉम्पीटीशन की घोषणा की है और वहां जीतने के लिए कई आकर्षक पुरूस्कार भी रखे है, क्या है वो प्रतियोगिता? आयें जानते है आज के पोस्ट पर.

प्रतियोगिता का नाम: राज कॉमिक्स कलेक्टर्स अवार्ड

अवार्ड्स केटेगरी:

  • रेयर जेम्स कलेक्टर्स अवार्ड
  • बिग्गेस्ट राज कॉमिक्स कलेक्शन अवार्ड
  • बिग्गेस्ट राज कॉमिक्स नोवेल्टी कलेक्टर्स अवार्ड

इन सभी केटेगरी में प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरूस्कार रखे गए है, जिनकी इनामी राशी क्रमश: 1000, 750 और 500 है. सभी पुरूस्कार हैलो बुक माइन के सौजन्य से दिए जायेंगे.

प्रतियोगिता में भाग लेने की अंतिम तिथि है 15 मई 2020, और परिणाम 20 मई 2020 को प्रकाशित किये जायेंगे.

महत्वपूर्ण जानकारी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए:

  • अपने कलेक्शन के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट कीजिये हैलो बुक माइन के ऑफिसियल फेसबुक ग्रुप में.
  • कलेक्शन की क्वालिटी और कंडीशन बेहतर होनी चाहिए
  • कलेक्शन में वेराइटी होनी चाहिए
  • पोस्ट पे किये गए लाइक्स/कमेंट का महत्व रहेगा
  • हैलो बुक माइन के पैनल का फैसला निर्णायक और सर्वमान्य होगा
  • सभी केटेगरी में 3 विजेता होंगे – प्रथम, द्वितीय और तृतीय

बाकी की जानकारी आप नीचे दिए गए इमेजेस के डिटेल्स में समझ सकते है, हैलो बुक माइन की ये पहल कोरोना के लॉकडाउन को लेकर की गई है, ताकि घर बैठे पाठक बोरियत महसूस न करे और कॉमिक्स के माध्यम से उन्हें व्यस्त रखा जाये क्योंकि अभी फिजिकल कॉपी की डिलीवरी मुश्किल है और घर पर बैठ कर दूसरों के कॉमिक्स कलेक्शन को निहारने का मज़ा भी अलग है!

“मिशन फाइट कोरोना – स्टे एट होम” – इस प्रतियोगिता में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लीजिये दोस्तों, और जो भी कॉमिक्स/नोवेल्टी आपके पास है, अपनी एक तस्वीर के साथ हैलो बुक माइन के फेसबुक ग्रुप पे पोस्ट कर दीजिये, हार्ड कॉपी रीडर्स के लिए ये सुनहरा मौका है, आज ही जुड़े इनके ऑफिसियल फेसबुक ग्रुप में (यहाँ क्लिक कीजिये – हैलो बुक माइन फेसबुक) और हिस्सा बनिए इस अनोखी प्रतियोगिता का.

पोस्ट को अन्य ग्रुप और मित्रों के साथ शेयर कीजिए और कोरोना के खिलाफ इस जंग में कदम से कदम मिलाईये, मुझे ख़ुशी है की इस मुहीम में कॉमिक्स भी एक बड़ा योगदान दे रही है, हमारा कैंपेन #ComicsAgainstCorona (जानने के लिए पढ़े) को सफल बनाईये, और कुछ क्रिएटिव तरीके से लोगों को जागरूक करें, अब विदा लेता हूँ दोस्तों, सुरक्षित रहें, सावधान रहे, जय हिंद – कॉमिक्स बाइट!

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

One thought on “Hello Book Mine: Competition Alert

Leave a Reply

error: Content is protected !!