कैनाइन: डोगा रिबोर्न सीरीज

नमस्कार दोस्तों आज की कॉमिक्स बाइट स्पेशल न्यूज़ कवरेज में आपका स्वागत है, राज कॉमिक्स के फेसबुक पेज पर अभी अभी डोगा की नयी कॉमिक्स “कैनाइन” के रिलीज़ की जानकारी साझा की गई है, कैनाइन शब्द कुत्तों से संबंधित होता है, ये भी कह सकते है जो स्तनधारी होते है एवं मांसभक्षी भी उनका एक नुकीला दांत बड़े ही अजब तरीके से बढ़ जाता है जो खाने में और चबाने में उनकी सहायता करता है.

कैनाइन‘ में डोगा बिलकुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहा है. ये कुछ कुछ वैसा ही है जैसे दनादन डोगा का किरदार था, खूंखार, बेरहम, खतरनाक वहशी जानवर जिसे रोकना लगभग नामुमकिन है. इस सीरीज को “डोगा रिबोर्न #1” कहा गया है और इसमें कुल 49 पेजेज है और बाकी की जानकारी आप नीचे देख सकते है और इसे ‘पैरेंटल एडवाइजरी’ का टैग भी दिया गया है.

साभार: राज कॉमिक्स

कहानी लिखी है मनोज गुप्ता जी और आयुष गुप्ता जी ने, चित्रकारी का भार संभाला है अश्विन अमरनाथ आर ने जिन्होंने पहले भी नागराज के कॉमिक्स ‘अटैक ऑफ़ कोरोनामैन‘ पर कार्य किया था, लैटरिंग भी आयुष गुप्ता जी के द्वारा ही की गई है, फ़िलहाल ये अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है और हिंदी भाषा में भी आने की जल्द सम्भावना है.

मैंने कहानी के कुछ सैंपल पेजेज पढ़े है और यकीनन डोगा इसमें बहोत ही अलग और बेदर्द नज़र आ रहा है, जैसा नाम से प्रतीत होता है ये डोगा के उत्पत्ति की नई एवं अनोखी कहानी होने वाली है, अमेज़न के जानकारी अनुभाग में कहा गया है – “डोगा की एक “अनोखी” कहानी! रात के रक्षक डोगा पर एक अनदेखी सोच! जब एक शीर्ष सैनिक मिशन विफल हो जाता है, तो उसके परिणाम बड़े ही भयनक और ‘राक्षसी’ होते हैं! सूरज के अनकहे जीवन की परते उधेड़ता ये कॉमिक्स आपको एक अलग ही ‘ज़ोन’ पर ले जायेगा

साभार: राज कॉमिक्स

आज के बदलते दौर में राज कॉमिक्स ये प्रयास प्रसंसनीय है, लॉकडाउन के कारण पाठक नयी कॉमिक्स का इंतज़ार कर रहे है, ऐसे में इ-बुक फॉर्मेट में कॉमिक्स को मुहैया करना अच्छी सोच है और इनके मूल्य भी वाजिब रखे गए है, तो देर किस बात की नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कीजिये, पेमेंट कीजिये और पढ़िए डोगा की एक अनकही कहानी को आज ही.

गूगल बुक्स: कैनाइन: डोगा रिबोर्न सीरीज

अमेज़न: कैनाइन: डोगा रिबोर्न सीरीज

साभार: राज कॉमिक्स

नोट: कॉमिक्स पायरेसी एक अपराध है, इससे सभी को नुक्सान है, कृपया इसे बढ़ावा ना दें और न ही लिप्त रहें!

हम इस पोस्ट को फिर से अपडेट करेंगे जैसे ही हिंदी भाषा वाली कॉमिक्स की कोई ऑफिसियल घोषणा की जाएगी राज कॉमिक्स द्वारा, प्रसन्न रहें, कॉमिक्स पढ़े, आभार – कॉमिक्स बाइट!

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!