अनवांटेड : एक कातिल हीरो – आर्क कॉमिक्स (Unwanted: A Killer Hero – Arc Comics)

नमस्कार मित्रों, सबसे पहले विजयदशमी और दशहरा की शुभकामनाएं सभी पाठकों और कॉमिक्स प्रेमियों को। आर्क कॉमिक्स लेकर आएं हैं अपना दूसरा चमचमाता अंक जिसका नाम हैं – “अनवांटेड : एक कातिल हीरो” (Unwanted: A Killer Hero)। ‘द घोस्ट प्लेनेट’ के सराहनीय प्रयास के बाद अब नंबर आया हैं एक टीनएज सुपरहीरो का जिसकी जानकारी आप आर्क कॉमिक्स द्वारा दिए गए इस विज्ञापन में भी देख सकते हैं। जो बनना तो नायक चाहता हैं पर विषम परिस्तिथियों के चलते उसकी राह नायक से खलनायक की ओर अग्रसर हो उठती हैं, क्या सिटी का सुपर कॉप उसे इस षड्यंत्र से बाहर निकाल पाएगा या कहानी का नायक भी हो जाएगा इस अपराधी का शिकार, पढ़ें बहुत जल्द – ‘अनवांटेड – एक कातिल हीरो’ में!!

Unwanted - A Killer Hero - Arc Comics
Unwanted – A Killer Hero – Arc Comics

अनवांटेड – एक कातिल हीरो की कहानी लिखी हैं लेखक श्री सिद्धार्थ अगत्स्य ने, चित्र हैं श्री तरुण कुमार साहू के, रंगसज्जा की हैं श्री नवल थानावाला ने और शब्दांकन हैं रवि राज ‘बुल्सआई’ आहूजा जी का। कॉमिक्स को हिंदी एवं अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित किया जा रहा हैं और इसका प्री-आर्डर भी आर्क कॉमिक्स एवं चुनिंदा पुस्तक विक्रेताओं पर उपलब्ध हैं।

Unwanted - A Killer Hero - Arc Comics
Unwanted – A Killer Hero – Arc Comics

यहाँ से खरीदें – आर्क कॉमिक्स (Arc Comics)

कॉमिक्स कॉम्बो और एकल अंकों के साथ वेबपोर्टल पर उपलब्ध हैं। इनके साथ एक पेपर स्टीकर भी बिलकुल मुफ्त दिया जा रहा हैं एवं 10% की छूट भी पाठक यहाँ प्राप्त कर सकते हैं।

आवरण (Covers)

प्रीव्यू पेजेस (Preview Pages)

आर्क कॉमिक्स के दूसरे अंक के लिए हमारी शुभकामनाएं हैं, पाठकों और मित्रों को बुराई पर अच्छाई के विजय पर्व – ‘विजयदशमी और दशहरा’ की हार्दिक बधाइयाँ. बनें रहे कॉमिक्स और उसके अद्भुद संसार में, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Arc Comics | Comics Byte Unboxing | Product Review

Tee Mafia Unisex Superman Combo of Sipper Bottle and T-Shirts

Tee Mafia Unisex Superman Combo of Sipper Bottle and T-Shirts

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!