द फैंटम – रीगल कॉमिक्स सेट 5 (The Phantom SET 5 – Regal Comics)

नमस्कार दोस्तों, रीगल पब्लिशर्स एवं रीगल कॉमिक्स (Regal Comics) के अंतर्गत प्रकाशित ‘द फैंटम‘ (The Phantom) अब अपने पांचवे सेट के साथ उपस्थित है। सेट में दो कॉमिक्स है जिनमें 4 कहानियाँ सम्मलित है और इनका क्रमांक होगा इशू 9 और इशू 10। इन्हें मार्च’25 2021 को प्रकाशित किया जाएगा एवं दोनों कॉमिक्स अंग्रेजी भाषा में है। एनिवर्सरी स्पेशल रिलीज़ के बाद से ही फैंटम के प्रशंसक रीगल कॉमिक्स के आगामी घोषणा की प्रतीक्षा कर रहें थे।

Regal Publishers - Set 5 - The Phantom - Regal Comics
Regal Publishers – Set 5
The Phantom
Regal Comics

स्टोरी डिटेल्स (Details) –

  • द पॉवर हाउस गैंग (The Power House Gang)
  • डेथ स्टॉक्स – द फिफ्थ फैंटम (Death Stalks – The Fifth Phantom)
  • द घोस्ट स्टोरीज (The Ghost Stories)
  • द आइसमैन (The Iceman)

इनका मूल्य भी प्रति अंक 200/- रुपये रखा गया है लेकिन रीगल कॉमिक्स के विशेष ऑफर में आप इन्हें मात्र 350/- रुपये में प्राप्त कर सकते है वो भी डाक खर्च (शिपिंग) सहित। पार्सल इंडिया पोस्ट से डिलीवर किए जाएंगे और सभी कॉमिक्स ग्लॉसी पेपर में छापे गए है एवं इस बार आवरण का विशेष ध्यान रखा गया है।

The Phantom
The Phantom

सेट के साथ एक फैंटम कार्ड और एक मिनी पोस्टर भी बिलकुल मुफ्त दिए जा रहें है अगर आप इन्हें सीधे रीगल कॉमिक्स से मंगवाते है! ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए व्हाट्सएप्प नंबर पर संपर्क करें।

रीगल पब्लिशर्स: 9481052592

Lee Falk (ली फाक)

मार्च’13 2021 को फैंटम और मैनड्रैक जैसे अमर किरदारों के रचियता और कॉमिक बुक क्रिएटिव श्री ‘ली फाक’ की पुण्यतिथि थी और रीगल कॉमिक्स ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। संसार को सुपरहीरो के वर्ग से जोड़ने वाले और अपने तरह के पहले नायकों के जन्मदाता को कॉमिक्स बाइट टीम की ओर से भी नमन। ‘ली’ सही मायने में एक सच्चे पथ प्रदर्शक थे और उनके दिखाए राह पर चलकर ही सुपरहीरो दुनिया का उदय हुआ।

Lee Falk - Creator Of The Phantom & Mandrake - Regal Comics
Lee Falk – Creator Of The Phantom & Mandrake
Regal Comics

फैंटम के पाठकों अब इंतजार किस बात का? आज ही अपने आर्डर रीगल पब्लिशर्स को प्रेषित कीजिए, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Phantom Comics Series: Collection of 24 Comics

Phantom Comics Series: Collection of 24 Comics

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!