द फैंटम – रीगल पब्लिशर्स सेट 3 क्रिसमस स्पेशल (The Phantom SET 3 – Regal Publishers Christmas Special)

द फैंटम – रीगल पब्लिशर्स सेट 3 क्रिसमस स्पेशल (The Phantom SET 3 – Regal Publishers Christmas Special)

नमस्कार मित्रों, रीगल पब्लिशर्स द्वारा प्रकाशित ‘रीगल कॉमिक्स’ में फैंटम की अगली खेप भी तैयार हो चुकी है. अभी तक रीगल कॉमिक्स ने पिछले कुछ महीनों में 4 कॉमिक्स प्रकाशित कर कॉमिक्स जगत में अच्छी उपस्तिथि दर्ज की है. पहले सेट में गुणवत्ता को ज्यादा महत्त्व नहीं दिया गया था जो अब दूर किया जा चुका है और दुसरे सेट से कागज की क्वालिटी और छपाई में भी फर्क आया है. साल के अंत में आता है क्रिसमस और इसी के साथ आएगा फैंटम भी जो रीगल कॉमिक्स में साल का अंतिम सेट होगा.

The Phantom SET 3 - Regal Publishers Christmas Special - Regal Comics
The Phantom SET 3 – Regal Publishers Christmas Special
Regal Comics

आप इस सेट 1 को दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी मंगवा सकते है – The Phantom Comics SET 1 (Regal Publishers)

रीगल पब्लिशर्स ने यह बताया है की ‘द फैंटम’ सेट 3 (अंग्रेजी भाषा) में बुकिंग हेतु उपलब्ध है. इस सेट में भी दो अंक होंगे जिनका क्रमांक होगा इशू 5 और इशू 6 एवं इनके अंदर कुल 4 कहानियां ‘1 दिसम्बर 2020’ प्रकाशित होने वाली है.

  • द लव ट्रायंगल
  • द लॉस्ट किंगडम ऑफ़ अवारिया
  • द एकुरेस्ड लैंड
  • द डर्टी हाफ डज़न

इनका मूल्य भी प्रति अंक 200/- रुपये रखा गया है क्योंकि कागज की गुणवत्ता में भी सुधार लाया गया है, लेकिन रीगल पब्लिशर्स के विशेष क्रिसमस ऑफर में आप इन्हें मात्र 350/- रुपये में प्राप्त कर सकते है वो भी डाक खर्च सहित. सभी कॉमिक्स ग्लॉसी पेपर में छापे गए है.

A Panel From Phantom Comics - King Feature Syndicate - Lee Falk - Regal Publishers
Source: Comics Alliance
A Panel From Phantom Comics

सेट के साथ दो फैंटम के स्टीकर भी बिलकुल मुफ्त दिए जा रहें है अगर आप इन्हें सीधे रीगल कॉमिक्स से मंगवाते है तो. ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए व्हाट्सएप्प नंबर पर संपर्क करें.

रीगल पब्लिशर्स: 9481052592

रीगल पब्लिशर्स ने सभी कॉमिक्स प्रेमियों और पाठकों को अपनी ओर से सेट 1 एवं सेट 2 के जबरदस्त प्रतिसाद के लिए आभार भी व्यक्त किया है. अगर आप ‘द फैंटम’ यानि चलते फिरते प्रेत के प्रसंशक हैं तो रीगल कॉमिक्स को अपने आर्डर जरुर प्रेषित कीजिए, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

The Phantom: Man-Eaters (Phantom (Moonstone Unnumbered))

The Phantom: Man-Eaters (Phantom (Moonstone Unnumbered))

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!