बुल्सआई प्रेस: कॉमिक्स और नॉवेल्टी प्री-आर्डर (Bullseye Press: Comics and Novelty Pre-Order)

नमस्कार मित्रों, बुल्सआई प्रेस (Bullseye Press) के आगामी कॉमिक्स अधिरा मोही के प्री आर्डर की घोषणा हो चुकी है और आज संध्या के बाद से प्री आर्डर उनके वेबसाइट बुल्सआई प्रेस पर उपलब्ध होगा. इसे हिंदी एवं अंग्रेजी दोनों भाषाओँ में प्रकाशित किया जाएगा और साथ इनके आपकों मिलेंगे कुछ शानदार नॉवेल्टी जिन्हें आप मात्र कुछ मूल्य देकर खरीद सकते है एवं अपने संग्रह में इन्हें जोड़ सकते है.

Bullseye Press - Adhira Mohi - Dacoits, Demons And Other Dreadful Things
Adhira Mohi – Dacoits, Demons And Other Dreadful Things
Bullseye Press (English)
अधिरा मोही – “लुटरे, हैवान और खौफनाक रहस्य” (Adhira Mohi – Dacoits, Demons And Other Dreadful Things)

अधिरा मोही का तीसरा अंक आज प्री आर्डर पर उपलब्ध हो जाएगा. इसके हिंदी अंक का नाम है – “अधिरा मोही – लुटरे, हैवान और खौफनाक रहस्य” और अंग्रेजी अंक को – “Adhira Mohi – Dacoits, Demons And Other Dreadful Things” नाम दिया गया है. अब तक डेड ज़ोम्बी और अनोखे शैतान से लड़ चुकी इन दो लडकियों का ‘दानव’ और दुसरे परालौकिक ताकतों से टकराना ज़रूर खास होगा और इसके कॉम्बो ऑफर्स में आप प्राप्त कर सकते है कॉमिक्स के साथ स्टीकर भी.

बुल्सआई प्रेस - अधिरा मोही - लुटरे, हैवान और खौफनाक रहस्य
अधिरा मोही – लुटरे, हैवान और खौफनाक रहस्य
बुल्सआई प्रेस (हिंदी)
टीम (Team)

लेखक: आश्विन कल्मने चित्रकार: एमिलियो उतरेरा सुलेख एवं डिजाईन: मंदार गंगेले संपादक: रविराज आहूजा

प्रोडक्ट्स (Products)

इस बार आपके पास कॉमिक्स के साथ साथ नॉवेल्टी में ‘मैगनेट स्टीकर’ का प्रबंध किया गया है और एक से बढ़कर एक डिजाईन पेश किए गए है. कॉमिक्स के दोनों आवरण आप उपर देख ही चुके है और 4 मैगनेट स्टीकर की झलकियाँ आपके लिए यहाँ उपलब्ध है.

  • अधिरा मोही
  • यज्ञा
  • ज़ालिम मांझा
  • ड्रैकुला

ज़ालिम मांझा के स्टीकर को रविराज जी ने इसे ‘सुपर कमांडो ध्रुव‘ के राज कॉमिक्स के पहले अंक ‘प्रतिशोध की ज्वाला‘ से प्रेरित बताया और अपना एक शानदार संस्मरण भी उस कॉमिक्स से जुड़ा सभी पाठकों के साथ साझा किया, आप बड़े आसानी से उनके शब्दों में छिपे कॉमिक्स प्रेम को महसूस कर सकते है और राज कॉमिक्स के योगदान को भी कॉमिक्स जगत में विचरता देख सकते है की क्यों ‘राज कॉमिक्स’ एक प्रेरणास्त्रोत बनती है हम जैसों के लिए भले नाम कोई भी हो ‘बुल्सआई प्रेस’ या ‘कॉमिक्स बाइट’.

रविराज जी के फेसबुक पोस्ट को पढ़ने के लिए क्लिक कीजिए – ज़ालिम मांझा

Order Now: Bullseye Press

ऑफर्स (Offers)

इस बार पाठकों के पास कई विकल्प उपलब्ध है, कॉम्बो ऑफर्स में आप अपने पसंद के कॉमिक्स और स्टीकर खरीद सकते है. सारी जानकारी टेम्पलेट में नीचे दी गई है. आर्डर करने से पहले इन्हें ध्यानपूर्वक पढ़ लें और आर्डर ज़रूर प्रेषित करें.

Bullseye Press
पूर्वावलोकन पृष्ठ (Preview)

पाठकों के लिए पेश है कुछ पूर्वावलोकन पृष्ठ अंग्रेजी संस्करण से.

आशा करता हूँ बुल्सआई प्रेस को आप लोग ज़रूर हाथों-हाथ लेंगे और उन्हें भी कॉमिक्स प्रेमियों और पाठकों का भरपूर स्नेह प्राप्त होगा. अब इंतजार किस बात का? आर्डर करें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Marvel’s Avengers: Infinity War Prelude

Marvel's Avengers: Infinity War Prelude

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!