द फैंटम – रीगल पब्लिशर्स (The Phantom SET 2 – Regal Publishers)

नमस्कार, मित्रों रीगल पब्लिकेशन (केरला) एक बार फिर उपस्थित हुए है अपने नए कॉमिक्स “द फैंटम” (The Phantom) सेट 2 के साथ. हाल ही में रीगल पब्लिशर्स का नया सेट 1 आया था अगस्त माह में जिसे कॉमिक्स पाठकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी.

सेट 1 के बारें में जानकारी लेने के लिए लिंक पर क्लिक कीजिए – द फैंटम (The Phantom) – रीगल पब्लिशर्स

द फैंटम सेट १ (The Phantom SET 1)

रीगल पब्लिशर्स ने अपने सभी पुराने पाठकों को बकायदा संदेश भेज कर इस बाबत जानकारी दी जिसे मैं एक बढ़िया मैनेजमेंट और ग्राहकों का ध्यान रखनेवाला बिंदु कहूँगा. हालाँकि पहले सेट के गुणवत्ता की बात करें तो इसे पाठकों की बड़ी ही मिली जुली प्रतिक्रिया मिली. प्रिंट और पेपर क्वालिटी को लेकर भी सवाल है, आप इसे ‘एवरेज’ कह सकते है और मैं आशा करता हूँ की भविष्य में इसकी गुणवत्ता पर और भी सुधार अवश्य होंगे.

Regal Publishers - The Phantom SET 1
Regal Publishers – The Phantom SET 1
Language: English

वैसे अगर मैं मूल्य की बात करूँ तो ये भी संतुलित ही कहा जाएगा, 120/- रुपयें में पाठकों को दो फैंटम की कहानियाँ पढ़ने को मिल रही है.

आप इस सेट को दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी मंगवा सकते है – The Phantom Comics (Regal Publishers)

Inner Panel From Phantom Book (Comics) 1 - Regal Publishers
Inner Panel From Phantom (Comics) Issue 1
Artwork Digitally Enhanced For Presentation
Credits: Regal Publishers
द फैंटम सेट २ (The Phantom SET 2)

रीगल पब्लिशर्स ने यह बताया की अब आप द फैंटम सेट २ (अंग्रेजी भाषा) में बुकिंग हेतु उपलब्ध है. इस सेट में भी दो अंक होंगे इशू 3 और इशू 4 और इनके अंदर कुल 4 कहानियां प्रकाशित होने वाली है. इनका मूल्य भी प्रति अंक 120/- रुपये रखा गया है और डाक खर्च जोड़कर आप इसे मात्र 300/- रूपयें में घर बैठे प्राप्त कर सकते है.

Regal Comics - The Phantom
Regal Comics

रीगल कॉमिक्स प्रत्येक सेट के साथ 2 फ़ैंटम कार्ड और 2 फ़ैंटम बुकमार्क भी मुफ्त में उपलब्ध करा रहे हैं ( ये केवल उन ग्राहकों पर लागू होंगे जो सीधे रीगल पब्लिशर्स से खरीदी करेंगे). इस सेट को बुक करने के लिए कृपया उनके व्हाट्स एप्प नंबर – 9481052592 पर संपर्क करें, हार्दिक धन्यवाद – कॉमिक्स बाइट!!

Don Newton’s Complete The Phantom

Don Newton's Complete The Phantom

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

One thought on “द फैंटम – रीगल पब्लिशर्स (The Phantom SET 2 – Regal Publishers)

Leave a Reply

error: Content is protected !!