न्यूज़ बाइट्स: राज (कॉमिक्स) रिप्रिन्ट्स अब पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध है

नमस्कार मित्रों, जैसा की राज कॉमिक्स (राजप्रेम कॉमिक्स) के संचालक श्री संजय गुप्ता जी ने हाल में सभी को बताया था की कुछ समस्याओं के चलते पुनर्मुद्रित कॉमिकें बाज़ारों में उपलब्ध नहीं हो पाई थी और उसके निवारण पर भी कार्य किया जा रहा था. अब लगता है उस समस्या का समाधान हो चुका है और आज संध्या से ये सभी कॉमिक्स पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध हो जाएँगी.

Khooni Khandaan Series - Raj Comics - Super Commando Dhruva
राज कॉमिक्स
खूनी खानदान (सुपर कमांडो ध्रुव)

आप अपने पसंद के ऑनलाइन और ऑफलाइन पुस्तक विक्रेताओं से अपनी प्रति आज ही सुरक्षित कराएं. जो सूची दिख रही है उसमें निम्नलिखित कॉमिक्स है –

  • खूनी खानदान (सुपर कमांडो ध्रुव)
  • अतीत (सुपर कमांडो ध्रुव)
  • जिग्सा (सुपर कमांडो ध्रुव)
  • सर्वआगमन (सर्वनायक)
  • सर्वशक्ति (सर्वनायक)

कॉमिक्स खरीदने के लिए लिंक पर क्लिक कीजिए – राज कॉमिक्स

काफी दिनों से आउट ऑफ़ स्टॉक जा रही इन ‘कॉमिकों’ का कॉमिक्स प्रेमियों को बहुत दिनों से इंतज़ार था और पाठक जरुर इन्हें अपने कलेक्शन में जोड़ना चाहेंगे. हालाँकि कुछ लोग निराश भी हुए क्योंकि उम्मीद थी कि संयुक्त संस्करण की भी कोई खबर जरुर आएगी पर ऐसा कुछ हुआ नहीं.

Sarvagman - Sarvshakti - Raj Comics - Sarvnayak Series
सर्वनायक सीरीज – राज कॉमिक्स

एक बात यहाँ और है की ‘त्रिफना सीरीज‘ के संयुक्त संस्करण पर कार्य बड़ी तेज़ी से हो रहा है और आशा है बहुत जल्द ही संजय जी इस बात को सभी से साझा करते नज़र आएंगे पर अभी फ़िलहाल आप इसके मुख्य आवरण से ही अपना मन और हृदय प्रफुल्लित कर लें. इस आवरण पर जबरदस्त पेंसिल वर्क है श्री अनुपम सिन्हा जी का और इस पर इंकिंग की श्री जगदीश कुमार जी ने.

Trifna Series - Collectors Edition - Cover By Anupam Sinha - Inks By Jagdish Kumar
आर्टवर्क: अनुपम सिन्हा
इंक्स: जगदीश कुमार
त्रिफना सीरीज – संयुक्त संस्करण (राज कॉमिक्स)

तो मित्रों भारी संख्या में आप सभी अपने नजदीकी पुस्तक विक्रेताओं से संपर्क कीजिए और इन कॉमिक्स को झटपट अपने द्वार मंगा लीजिए, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Staedtler Mars Lumograph Drawing Pencil for Design and Drafting – Pack of 12

Staedtler Mars Lumograph Drawing Pencil for Design and Drafting - Pack of 12

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!