द फैंटम एंड मैनड्रैक – रीगल कॉमिक्स सेट 6 (The Phantom & Mandrake SET 6 – Regal Comics)

नमस्कार दोस्तों, रीगल पब्लिशर्स एवं रीगल कॉमिक्स (Regal Comics) के अंतर्गत प्रकाशित ‘द फैंटम‘ (The Phantom) अब अपने छठवें सेट साथ उपस्थित है एवं इस बार उसके साथ दिखेगा जादूगर मैनड्रैक भी। जी सही पढ़ा आपने ‘एनिवर्सरी स्पेशल’ से फैंटम के साथ पहले ही आ चुके मैनड्रैक; अब अपने पहले एकल अंक के साथ नज़र आएंगे आपको रीगल कॉमिक्स के पृष्ठों पर।

Regal Comics - Phantom & Mandrake - Set 6 - 2021
Regal Publishers – Set 6
The Phantom & Mandrake
Regal Comics

सेट में कुल तीन कॉमिक्स है जिनमें 6 कहानियाँ सम्मलित है और इनका क्रमांक होगा फैंटम के लिए अंक 11 और अंक 12 एवं जादूगर मैनड्रैक के लिए अंक 1। इन्हें अप्रैल’28 2021 को अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित किया जाएगा। वैसे भी भारत में फ़िलहाल कड़े सरकारी निर्देशों का पालन हो रहा है तो प्रकाशन और शिपिंग की तिथि आगे भी बढ़ सकती है। ज्यादा जानकारी के लिए आप रीगल कॉमिक्स के फेसबुक पेज से जरुर जुड़ें।

The Phantom - Lee Falk
The Phantom

स्टोरी डिटेल्स (Details) –

  • द स्वार्म – मैनड्रैक (The Swarm – Mandrake)
  • डॉक्टर होल्टन्स रेप्युटेशन – मैनड्रैक (Doctor Holton’s Reputation – Mandrake)
  • वाटरमैन – फैंटम (Waterman – Phantom)
  • द एल्बी – फैंटम (The Albee – Phantom)
  • द वैनिशड विलेज – फैंटम (The Vanished Village – Phantom)
  • टेरर एट द ओपेरा – फैंटम (Terror At The Opera – Phantom)

इनका मूल्य भी प्रति अंक 200/- रुपये रखा गया है लेकिन रीगल कॉमिक्स के विशेष ऑफर में आप इन्हें मात्र 525/- रुपये में प्राप्त कर सकते है वो भी डाक खर्च (शिपिंग) सहित। पार्सल इंडिया पोस्ट से डिलीवर किए जाएंगे और सभी कॉमिक्स ग्लॉसी पेपर में छापे गए है। सेट के साथ एक मैनड्रैक स्टीकर, एक फैंटम कार्ड और एक मिनी पोस्टर भी बिलकुल मुफ्त दिए जा रहें है अगर आप इन्हें सीधे रीगल कॉमिक्स से मंगवाते है! ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए व्हाट्सएप्प नंबर पर संपर्क करें और आप इन्हें कॉमिक्स अड्डा से भी मंगवा सकते हैं।

रीगल पब्लिशर्स: 9481052592

फैंटम के साथ साथ मैनड्रैक के पाठकों!! अब इंतजार किस बात का? आज ही अपने आर्डर रीगल पब्लिशर्स को प्रेषित कीजिए या अपने नजदीकी पुस्तक विक्रेता से संपर्क करें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Rolls Royce Phantom

Rolls Royce Phantom

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!