सुपर कमांडो ध्रुव पराक्रम 1 और चुम्बा का चक्रव्यूह – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (Super Commando Dhruva Parakram 1 Aur Chumba Ka Chakravyuh – Raj Comics By Manoj Gupta)

राज कॉमिक्स, वाकई में राज कर रही है पाठकों के दिलों में और बड़े ही कम समय में राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता ने जो छाप कॉमिक्स प्रेमियों के ह्रदय पर अंकित की है उसे भूलने का अवसर भी अब वो पाठकों को नहीं दे रहें है। राज कॉमिक्स ने यह बीते दिनों में दिखा दिया है की जब वो कार्य करने में आते हैं तो फिर उस हवा के झोंके में तरबतर होने से पाठकों को कोई नहीं बचा सकता। बाजार में अभी काफी प्रकाशक हैं लेकिन यहाँ प्रतियोगिता तो आपस में ही हैं जिसका फायदा कॉमिक्स पाठकों को मिल रहा है। एक के बाद एक धड़ाधड़ आते पेपरबैक और संग्राहक संस्करण आपको यह मजबूर कर देंगे की आप इनमें से क्या लें और कॉमिक्स कलेक्टर्स के लिए नए कलेवर में आया है “सुपर कमांडो ध्रुव का पराक्रम 1 और चुम्बा का चक्रव्यूह“।

SCD - Special Collectors Editions - Raj Comics - Super Commando Dhruva
सुपर कमांडो ध्रुव संग्राहक संस्करण
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

नए एवं आकर्षक आवरण में और हार्डकवर एडिशन की श्रृंखला में दो नाम अब और जुड़ जाएंगे जब यह कॉमिकें छपकर पाठकों के हांथों में पहुँच जाएगी। पराक्रम 1 का मूल्य है 549/- रूपये और चुम्बा का चक्रव्यूह का मूल्य है 249/- रुपये, सभी कॉमिक्स के साथ आर्ट कार्ड, एमडीएफ मैगनेट स्टीकर (पराक्रम 1 के साथ), बुकमार्क और एक्शन स्टीकर मुफ्त दिया जा रहा है और 10% छूट तो अब आप सभी जानते ही होंगे की आपको पुस्तक विक्रेताओं से मिलेंगे।

कॉमिक्स की सूची – संग्राहक संस्करण –

  • चुम्बा का चक्रव्यूह (64 पृष्ठ)
  • सुपर कमांडो ध्रुव पराक्रम 1 (192 पृष्ठ) [शीतान-ध्रुव खत्म-अंत]

इसी बीच राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता जी के फाउंडेशन सेट, जिसमें राज कॉमिक्स की प्रथम 4 कॉमिक्स प्रकाशित की गई थी पर एक घोषणा भी साझा की गई है। ‘कनकपुरी की राजकुमारी‘ जो की राज की प्रथम कॉमिक्स भी है, उसमें छपाई के वक़्त कुछ त्रुटी हो गई थी जिस पर प्रशंसकों ने नाराजगी जाहिर की थी एवं श्री मनोज गुप्ता जी ने स्वयं उस त्रुटी पर अपना खेद व्यक्त किया और पाठकों को आश्वासन दिया की उपरोक्त विषय पर संज्ञान लिया जा चुका है!

प्रिय पाठकों, हाल ही में reprint कनकपुरी की राजकुमारी की प्रिंटिंग मे एक त्रुटि रह गई है जिससे आप सभी को असुविधा हुई है। कनकपुरी की राजकुमारी राज कॉमिक्स की प्रथम कॉमिक है और इसलिए ये बात हमारे लिए बहुत ही कष्टदायी है। आप सबको हुई इस असुविधा की क्षतिपूर्ति हेतु हमारी टीम ने निर्णय लिया है की हमारे सभी पाठकों को नीचे दिया गया आर्ट कार्ड दिया जाएगा जिससे आपकी कॉमिक की कहानी पूरी हो सके और साथ ही हर समय में हुमसे जुडे रहने के लिए और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए हम हर कनकपुरी की राजकुमारी की प्रति के साथ एक बहुत ही विशेष उपहार दे रहे हैँ। ये दोनों ही चीज़े हम जल्द ही सभी resellers के पास उपलब्ध करवा रहे हैँ जिससे ये आपको आपके आगामी ऑर्डर्स के साथ मिल सके। – मनोज गुप्ता

राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है

बहरहाल कलेक्टर्स के लिए यह बड़ा ही शानदार सुअवसर है की इन बेजोड़ संग्राहक अंकों को अपने कॉमिक्स के खजाने में अवश्य जोड़े, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

SET OF 4 NEW EDITION RAJ COMICS IN HINDI

SET OF 4 NEW EDITION RAJ COMICS IN HINDI

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!