City Without A Hero – Super Commando Dhruva – Raj Comics by Sanjay Gupta

नमस्कार दोस्तों, बीते दशक में सुपर कमांडो ध्रुव के सबसे चर्चित श्रृंखलाओं में से एक “City Without A Hero” का एक बार फिर से पुन: मुद्रण राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता के माध्यम से हो रहा है जहाँ आप कैप्टेन को एक अनोखे रूप में देख पाएंगे। राजनगर में एक फिर दस्तक दी है महाखलनायकों की टुकड़ी ने जब वहां सुपर कमांडो ध्रुव भी मौजूद नहीं है। क्या चंडिका, कमांडो फ़ोर्स, ब्लैक कैट व अन्य रक्षक रोक पाएंगे इस तबाही को या ग्रैंड मास्टर रोबो सफल होगा राजनगर को बर्बाद करने में! अगर आप नए दौर की कहानियों का लुत्फ़ उठाते हैं तो यह श्रृंखला आपको जरुर पढ़नी चाहिए। यहाँ श्री अनुपम सिन्हा जी के किरदार अवश्य है इस कॉमिक्स में लेकिन अगर पाठक अनुपम जी प्रशसंक हैं तो शायद आप निराश भी हो सकते है लेकिन इस कारण अच्छी श्रृंखला को बिलकुल भी हाँथ से जाने मत दीजिएगा। राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता प्रस्तुत करते हैं सुपर कमांडो ध्रुव की – ‘City Without A Hero‘ श्रृंखला।

City Without A Hero Series - Super Commando Dhruva - Raj Comics
City Without A Hero Series – Super Commando Dhruva – Raj Comics

इस श्रृंखला में 4 कॉमिक्स हैं और सभी कॉमिक्स के साथ नॉवेल्टी मुफ्त हैं। कॉमिक्स की सूची नीचे साझा की गई है और लगभग सभी पुस्तक विक्रेताओं के पास यह सेट प्री-आर्डर पर उपलब्ध हैं। सभी अंकों का मूल्य 155/- रूपये है और लास्ट स्टैंड कॉमिक्स 170/- रूपये की हैं।

कोड नेम कॉमेट

ब्रेकआउट

मैक्सिमम सिक्योरिटी

लास्ट स्टैंड

आर्डर कहाँ से प्रेषित करें इसकी जानकारी नीचे है –

अंत में बस इतना कहूँगा की जो पाठक सुपर कमांडो ध्रुव की एक अलग श्रृंखला पढ़ना चाहते है वह जरुर इसे अपने संग्रह में शामिल करें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Aatankharta Nagraj Collection Set-3

Aatankharta Nagraj Collection Set-3 - Raj Comics

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!