सर्पद्वंद – ‘नागराज और तौसी’- राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (Sarpdwanda – Nagraj Aur Tausi – Raj Comics By Manoj Gupta)

जब जब टकराते हैं दो पहाड़, तब तब आते हैं भूकंप और चंहुओर आती है प्रलय एवं इस विनाश के साक्षी बनते हैं वहां के नागरिक। लेकिन इस प्रलय को लाने में समय लगता हैं और उसकी एक पृष्ठभूमि होती हैं, इसी आधार पर एक महाविनाश कथा की शुरुवात हो चुकी हैं “सर्पसत्र” में जिसे आगे लेकर जाएगा “सर्पद्वंद“!! विश्वरक्षक नागराज और नागलोक का युवराज तौसी इसके आवरण पर एक दूसरे से लोहा लेते दिखाई पड़ रहें हैं और साथ ही उनके साथ नजर आ रहें हैं नागद्वीप के रखवाले पंचनाग, नागु नाग और जी-18। नागराज और तौसी के साथ उन दोनों की प्रेयसी, राजकुमारी विसर्पी एवं अप्सरा भी आपस में उलझते नजर आ रही हैं जो इस टकराव को और भी भीषण बना देगा। क्या होगा जब होंगे यह महायोद्धा आपने-सामने? मानवजाति और सर्पजाति को क्या गर्त में ढकेल देगा ये भयानक सर्पद्वंद!! राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता पेश करते हैं सर्पसत्र कॉमिक्स का आगामी अंक सर्पद्वंद।

पढ़ें – कॉमिक्स समीक्षा: सर्पसत्र – नागराज और तौसी (राज काॅमिक्स बाय मनोज गुप्ता)

कॉमिक्स फिलहाल प्री आर्डर पर उपलब्ध है और लगभग सभी पुस्तक विक्रेताओं के पास आप इन्हें ऑफलाइन या ऑनलाइन बुक कर सकते है। इसे अभी बड़े आकर में पेपरबैक संस्करण के रूप में निकाला जा रहा है जिसे नवम्बर माह के अंतिम सप्ताह में सभी को प्रेषित कर दिया जाएगा। सर्पद्वंद में कुल पृष्ठ संख्या है 48 और इसका मूल्य 199/- रूपये रखा गया है जिस पर 10% प्रतिशत की छूट भी उपलब्ध हैं। कॉमिक्स के साथ किसी फ्री नॉवेल्टी की जानकारी उपलब्ध नहीं हैं।

Sarpdwanda - Raj Comics - Nagraj Vs Tausi - Pre Order
Sarpdwanda – Raj Comics By Manoj Gupta – Nagraj Vs Tausi – Pre Order

पाठकों की भारी मांग पर बिग साइज़ स्पेशल सेट -1 को फिर से पुस्तक विक्रेताओं तक पहुँचाया जा रहा हैं। राजनगर की तबाही, प्रलय, विनाश और तानाशाह जैसे कॉमिक्स अभी भी कई कॉमिक्स प्रसंशकों के संग्रह से नदारद हैं जिसे अब एक बार फिर प्रकाशित किया जा रहा हैं।

Big Size Special Set 1 - Raj Comics
Big Size Special Set 1 – Raj Comics By Manoj Gupta

पुस्तक विक्रेताओं की जानकारी –

इस शानदार अंक का इंतजार सभी कॉमिक प्रेमी कर रहे हैं, आप किस किरदार के प्रसंशक हैं?, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Sampoorn Dracula Special Collector’s Edition | Vishwarakshak Nagraj, Super Commando Dhruva

Sampoorn Dracula Special Collector's Edition | Vishwarakshak Nagraj, Super Commando Dhruva

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!