पिट्ठू गर्म – बांकेलाल – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (Pitthu Garam – Bankelal – Raj Comics By Manoj Gupta)

दोस्तों एक ओर जहाँ ‘बांकेलाल और मुसीबत का खेल’ पाठकों के घर तक पहुँच रही हैं वहीँ दूसरी ओर बांकेलाल के नए कॉमिक्स का प्री-आर्डर भी आ चुका हैं, जी हाँ हम बात कर रहें हैं “पिट्ठू गर्म” नामक कॉमिक्स की जिसकी घोषणा हाल में हुई हैं। इसके अलावा सर्पद्वंद का आवरण और फ्रेंडी सीरीज के संग्राहक अंक के दर्शन भी लोगों को प्राप्त हुए हैं।

पिट्ठू गर्म कॉमिक्स बड़े आकर में प्रकाशित की जाएगी और इसका मूल्य होगा 135/- रूपये, इसे 32 पृष्ठ की चित्रकथा के रूप में पाठक पढ़ सकेंगे। इसका प्री आर्डर सभी पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध हैं। यह इस साल बांकेलाल की तीसरी नई कॉमिक्स होगी और इनका रिव्यु भी जल्द हमारे वेबपोर्टल पर उपलब्ध होगा। पाठकगण फिर आया बांकेलाल की समीक्षा भी हमारे रिव्यु सेक्शन में पढ़ सकते हैं – कॉमिक्स समीक्षा: फिर आया बांकेलाल

Pitthu Garm - Bankelal - Raj Comics
Pitthu Garm – Bankelal – Raj Comics By Manoj Gupta

इनके अलावा नागायण इति कांड भी संग्राहक संस्करण के रूप में (एकल प्रति) प्री-आर्डर पर उपलब्ध हैं और इसका मूल्य हैं 299/- रूपये ।

Nagayan Iti Kand - Nagraj - Raj Comics
Nagayan Iti Kand – Nagraj – Raj Comics

आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है

बांकेलाल का नाम सुनते ही पाठकों की हंसी छूट जाती हैं ऐसे में आप बांकेलाल की कोई भी कॉमिक्स छोड़ना नहीं चाहेंगे, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Sampoorna Trifana

Sampoorna Trifana

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!