चाचा चौधरी और एसिडिटी का हमला (Chacha Chaudhary And Attack Of Acidity)

नमस्कार दोस्तों, हाल में कॉमिक्स जगत में खुशी की लहर दौड़ गई जब लोगों को पता चला की अपने चाचाजी यानि चाचा चौधरी को नमामि गंगे का शुभंकर घोषित किया गया हैं, लेकिन चाचाजी बस इतने से कहाँ मानाने वाले हैं क्योंकि अब एक बार फिर वो आप सबको एसिडिटी से छुटकारा दिलाने आ रहें हैं। जी हाँ, सड़क पर छोटे जेबकतरों को पकड़ने से लेकर राका जैसे दुर्दांत अत्याचारी को भी अंतरिक्ष की कक्षा में भेजने जैसे दुष्कर कार्य भी वो बड़े आसानी से कर लेते हैं जिसमें उनका साथ देता हैं जुपिटर ग्रह का निवासी साबू और उनका उनका पालतू कुत्ता रॉकेट! एसिडिटी से लगभग हर भारतीय परेशान रहता हैं और साबू की भूख तो जग-जाहिर हैं! ऐसे में आज नहीं तो कल एसिडिटी का हमला तो साबू पर होना ही था, लेकिन क्या अतिबलशाली साबू उसका मुकाबला कर सका? या फिर चलाया चाचा चौधरी में अपना कोई नया फार्मूला? पढ़ें इस छोटी सी कार्टून स्ट्रिप पर जो अभी इस्तेमाल की जा रही एसिडिटी को रोकने में कारगर ‘इनो’ के विज्ञापन के लिए।

अपने पसंद के कॉमिक्स पब्लिकेशन के कॉमिक्स खरीदें – राज कॉमिक्स, डायमंड कॉमिक्स, अमर चित्र कथा

Credits: Prans Features & Eno India

पाठकों को बता दूँ की जी.एस.के कंज्यूमर हेल्थकेयर और प्राण’स फीचर मिलकर भारत के गाँव गाँव तक अपने इस संदेश को पहुँचाने वाले हैं। मीडिया में ब्रांड इंटीग्रेशन वैसे भी बड़ी आम बात हैं और जब किरदार चाचा चौधरी जैसे बड़े नाम का हो तो लोगों में उसका प्रभाव भी बड़ा अच्छा पड़ता हैं। इसे विज्ञापनों के लिए खासतौर पर कार्टून स्ट्रिप्स और एनीमेशन के साथ “इनो इंडिया” के सोशल मीडिया टचपॉइंट्स पर साझा किया जाएगा एवं ग्रामीण भारत के लोगों को दिमाग में रखकर ही इन्हें बनाया जा रहा हैं। पाठकों को बता दूँ की चाचा चौधरी का किरदार कार्टूनिस्ट प्राण की अनुपम कृति हैं जो पिछले कई दशकों से कॉमिक्स जगत के पाठकों का शुद्ध मनोरंजन कर रही हैं एवं आगे भी करती रहेगी।

अगर आप चाचाजी के अन्य कारनामों से रूबरू होना चाहते हैं तो इनो इंडिया के इन्स्टाग्राम हैंडल से जरुर जुड़े – ENO INDIA, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Chacha Chaudhary, Pinki Comics In English |Set of 2 Comics

Chacha Chaudhary, Pinki Comics In English - Set of 2 Comics

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!