फिक्शन कॉमिक्स – सेट 12 और नॉवेल सेट 1 (Fiction Comics – Set 12 & Novel Set 1)

नमस्कार मित्रों, जब सभी कॉमिक्स प्रकाशकों का जलाल अपने चरम पर हैं तो फिक्शन कॉमिक्स को भला कहाँ पीछे रहना था और वैसे भी ‘फिक्शन कॉमिक्स के सेट 12’ का पाठकों को करीब 6 माह से इंतजार था और श्री सुशांत पंडा जी एवं श्री बसंत पंडा जी के वर्तमान परियोजनाओं में व्यस्त होने के कारण इसमें थोड़ी देरी तो हुई जरुर हैं लेकिन अब और नहीं! क्योंकि ना अब कहीं लॉकडाउन लगा हुआ हैं और महामारी का प्रकोप भी मंद पड़ चुका हैं। फिक्शन कॉमिक्स भी वापस सक्रिय हो चुकी हैं और कॉमिक्स के साथ साथ इस बार नॉवेल के शौक़ीन पाठक ‘सुपरहीरो श्रृंखला – अमन क्रांति‘ एवं ‘इरोटिक थ्रिलर – अमावस‘ का भी लुत्फ़ उठा पाएंगे। फिक्शन कॉमिक्स के प्रशंसक इन नामों से अनजान तो बिलकुल नहीं होंगे और बेशक पहली बार उपन्यास के रूप में प्रकाशित हो रहें इन कितबों को अपना प्रेम अवश्य देंगे।

कॉमिक्स के सम्पूर्ण सेट का मूल्य हैं 630/- रुपये और इनके प्री आर्डर के साथ 5 कार्ड बिलकुल मुफ्त दिए जा रहें हैं एवं सब्सक्राइबर के लिए 10 कार्ड मुफ्त दिए जाएंगे। पाठक फिक्शन कॉमिक्स के वेबसाइट या दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करके अपनी प्रतियाँ बुक कर सकते हैं। शिपिंग पूरा सेट मंगवाने पर फ्री रहेगी।

कॉमिक्स की सूची

  • वाईबर (नेक्टर)
  • अमावास अनटोल्ड (अमावस)
  • चंछाला
  • चंछाला (वैरिएंट)

यह तो हुई कॉमिक्स की बात लेकिन हमारे लेख और फिक्शन कॉमिक्स पढ़ने वाले पाठक इन किरदारों से बिलकुल भी अनजान नहीं हैं और इन किरदारों की उत्पत्ति एवं कहानी को विस्तारपूर्वक प्रशंसकों तक पहुँचाने के लिए फिक्शन कॉमिक्स और फ्लाईविंग पब्लिकेशन आप सबके समक्ष प्रस्तुत कर रहें हैं दो शानदार उपन्यास जिन्हें पढ़कर आप पाठक इन्हें और अच्छे से समझ पाएंगे। सुपरहीरो और हॉरर विधाओं में लिखे इन नॉवेल को फिक्शन कॉमिक्स और उपन्यास के पाठकों को जरुर मंगवाना चाहिए।

‘अमन क्रांति’ एवं ‘अमावस’ के कॉमिक्स पढ़ चुके पाठक इन्हें भी जरुर खरीदना चाहेंगे। अमावस के लेखक हैं श्री आशुतोष सिंह राजपूत जी और अमन क्रांति लिखी हैं आप सबके अजीज कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री सुशांत पंडा जी ने!! जी बिलकुल, जो लोग यह जानते हैं की सुशांत जी सिर्फ चित्रकारी करते हैं तो उन पाठकों को यह नॉवेल जरुर पढ़नी चाहिए। इन्हें भी आप फिक्शन कॉमिक्स के वेबसाइट से या दिए गए नंबर पर संपर्क करके बुक कर सकते हैं।

Aman Karnti - Novel - Fiction Comics - Sushant Panda
अमन क्रांति – नॉवेल – फिक्शन कॉमिक्स

अब फटाफट अपने आर्डर फिक्शन कॉमिक्स के सेट 12 और नॉवेल सेट 1 के लिए प्रेषित कर दीजिए मित्रों और आपको इसके साथ एक और जानकारी भी दे दूँ की कई महीनों से आउट ऑफ़ स्टॉक चल रहे ‘सुपरहीरो सेट’ को भी पुन: मुद्रण के लिए वापस भेजा गया हैं, तो क्या ख्याल हैं फिर? आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Captain America T-Shirt

Captain America T-Shirt

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!