फेनिल कॉमिक्स: नया सेट (Fenil Comics New Release)

न्यू रिलीज़

मित्रों, फेनिल कॉमिक्स का नया सेट आप उनके वेबपोर्टल में उपलब्ध है. जैसा की हमने सभी पाठकों को अपने न्यूज़ सेगमेंट में पहले ही बताया था की फेनिल कॉमिक्स का नया सेट 30 अगस्त यानि आज रिलीज़ होने वाला है, उसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए हम आज आपको बताएँगे इस नए सेट के बारें में और भी कई जानकारियाँ.

एक्सीलियम 

एक्सीलियम” भारत में गढ़ी कॉमिक्स नहीं है, इसे खासतौर पर भारतीय कॉमिक्स प्रशंसकों के लिए अनुवादित किया गया है. इसका मौलिक संस्करण ऑस्ट्रेलिया में प्रकाशित हुआ था एवं इसे बनाया है ‘बेंजामिन स्लाबक’ ने. इसका पहला अंक भी ‘वैरिएंट’ कवर में फेनिल कॉमिक्स के वेब पोर्टल पर उपलब्ध है और अब पाठक इसके दुसरे अंक को भी प्राप्त कर सकते है. सबसे अच्छी बात ये है की इनकी भाषा ‘हिंदी’ है जिस से कॉमिक्स पाठक इसकी कहानियों और किरदारों से जुड़ पाएंगे. अगर स्पेस फिक्शन में आपकी रुचि है तो बस आज ही आर्डर करें.

जुरा

जुरा‘ एक स्पेस फिक्शन ग्राफ़िक नावेल है और इसके जनक है श्री ‘किरीटी रामभटला’ जी, जिन्होंने पहले भी ‘तस्करा’ ट्रियोलोजी और ‘द एनलाइटेनड’ ग्राफ़िक नॉवेल की श्रृंखला फेनिल कॉमिक्स के माध्यम से पेश की है. ‘Zura‘ पहले से फेनिल कॉमिक्स के वेब पोर्टल पर अंग्रेजी भाषा में पेपरबैक (वैरिएंट कवर) और हार्डकवर में उपलब्ध है एवं अब फेनिल कॉमिक्स इसे लेकर आएं है हिंदी भाषा में.

Zura Fenil Comics Hindi

जुरा ग्राफ़िक नॉवेल में कुल 48 पृष्ठ है और इसमें ‘इंडियन स्पेस एंड रिसर्च ऑर्गनाइजेशन’ व उससे जुड़ी अन्य खगोलीय घटनाओं का विवरण बताया जाएगा, कोई है यहाँ साइंस का कद्रदान!

आप फेनिल कॉमिक्स के वेब स्टोर को आज जी विजिट कीजिए और अपनी पसंद की कॉमिक्स बुक करें – फेनिल कॉमिक्स

स्टोर में कई सरे विकल्प दिए गए है, अपनी सुविधा अनुसार आप उनका चुनाव कर सकते है एवं 500 से उपर मूल्य के सभी आर्डर फ्री शिप किए जाएंगे, साथ ही सभी आर्डर के साथ ‘जुरा’ का एक पोस्टर बिलकुल मुफ्त भेजा जाएगा. अब इंतज़ार किस बात का? अभी आर्डर कीजिए, आभार – कॉमिक्स बाइट!

10 चंपक बाल पत्रिकाएँ (हिंदी)

(Hindi) Set of 10 Champak Magazines

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!