Comics India (Set 4): क्या आपने प्री आर्डर किया?

प्री आर्डर अपडेट

मित्रों कॉमिक्स इंडिया के प्री आर्डर में मात्र 5 दिन और शेष बचें है, अगर अपने आर्डर नहीं किया है तो आज ही अपना आर्डर बुक करें. सेट की जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कीजिये.

कॉमिक्स इंडिया प्री आर्डर (चौथा सेट) एवं कॉमिक्स इंडिया अनाउंसमेंट (चौथा सेट)

अब आप प्री आर्डर पुराने तरीके से भी कर सकते है, जी हाँ इसके लिए आपको चौथे सेट की पेमेंट करके कॉमिक्स इंडिया के आधिकारिक कांटेक्ट नंबर पर अपना पता और पेमेंट की जानकारी प्रेषित करनी होगी. 5 सितम्बर के बाद खास प्री आर्डर पर दिया जाने वाला 5% का डिस्काउंट उपलब्ध नहीं रहेगा इसलिए बिलकुल देर ना करें.

इसके अलावा कॉमिक्स इंडिया से आप कोई भी कॉमिक्स (सिंगल कॉपी) भी अलग से मंगवा सकते है. कॉमिक्स इंडिया पाठकों के प्रतिपुष्टि पर हमेशा से संज्ञान लेती आई है और इस बार भी खास कॉमिक्स प्रेमियों की इच्छा का ध्यान रखते हुए कॉमिक्स इंडिया ने ये व्यवस्था की है.

COMICS INDIA

Comics India - Tulsi Comics - Pre Order 4th Set
कॉमिक्स इंडिया / तुलसी कॉमिक्स

कॉमिक्स बाइट के पाठकों के लिए आज हम खास लेकर आए है आगामी कॉमिक्स के कुछ पृष्ठ, कॉमिक्स बाइट से हुई चर्चा में कॉमिक्स इंडिया के संचालक श्री ‘ललित पालीवाल’ जी ने हमे बताया की सभी कॉमिकों पर कार्य बड़ी तेज़ी से किया जा रहा है जल्द ही प्रशंसकों के हाथों में आप इन कॉमिक्स को देख पाएंगे.

ड्रेकुला की तबाही का एक पृष्ठ
Comics India / Tulsi Comics - Dracula Ki Tabahi

अंगारा के आगामी कॉमिक का एक पृष्ठ
Comics India / Tulsi Comics - Angara

इन पृष्ठों को देखकर कॉमिक्स पढ़ने की इच्छा जागृत हो रही है, मौका ना चुकें और डिस्काउंट का लाभ उठाएं एवं आज ही इन कॉमिक्स को बुक करें मात्र 793/- रुपयें में सिर्फ कॉमिक्स इंडिया के वेबसाइट एवं कांटेक्ट नंबर पर. आज के तारीख में 800 रुपयें में 10 कॉमिक्स आपको कहीं शायद ही मिलें और इसके साथ अंगारा का एक पोस्टर भी बिलकुल मुफ्त है, आभार – कॉमिक्स बाइट!

अपनी क्रिएटिविटी को उड़ान दें – DOMS प्लास्टिक क्रेयोन्स के संग

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

One thought on “Comics India (Set 4): क्या आपने प्री आर्डर किया?

Leave a Reply

error: Content is protected !!