डायमंड कॉमिक्स – लम्बू मोटू ड्रैकुला श्रृंखला (Diamond Comics – Lambu Motu Dracula Series)

डायमंड कॉमिक्स और उमाकार्ट लेकर आएं हैं ‘लम्बू – मोटू ड्रैकुला श्रृंखला‘ के अंतिम 5 भाग जो अब प्री आर्डर तो नहीं कह सकते पर अगले हफ़्ते तक सभी पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध हो जाएंगे। डायमंड कॉमिक्स के प्रसंशकों का इस रिलीज़ का बड़े दिनों से इंतजार था और हो भी क्यूँ ना! इसके 4 भाग पहले ही प्रकाशित किए जा चुके हैं और बाकी के बचे भागों का पुन: मुद्रण भी लगभग समाप्त हो चुका हैं। नीचे आपको इनके बारें में पूरी जानकारी प्राप्त हो जाएगी लेकिन अगर आप पढ़ने के लिए इसके सही क्रम को समझना चाहते हैं तो हमारा पुराना आलेख जरुर पढ़ें।

डायमंड कॉमिक्स ड्रैकुला श्रृंखला – क्रोनोलॉजिकल आर्डर (Diamond Comics Dracula Series – Chronological Order)

Diamond Comics - Lambu Motu Dracula Series
लम्बू मोटू ड्रैकुला श्रृंखला
डायमंड कॉमिक्स – उमाकार्ट

कॉमिक्स की सूची –

  • लम्बू-मोटू और ड्रैकुला से टक्कर
  • लम्बू-मोटू और खूंखार बालक ड्रैकुला
  • लम्बू-मोटू और नर्क का ड्रैकुला
  • लम्बू-मोटू और प्रेतलोक का ड्रैकुला
  • लम्बू-मोटू और कैदी ड्रैकुला

इन सभी कॉमिक्स का मूल्य 100/- रुपये प्रति अंक रखा गया हैं और इसपर विक्रेताओं से आप आकर्षक डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। पर बात की यहाँ पर इति नहीं होगी क्योंकि इनके साथ कोई भी नॉवेल्टी मुफ्त नहीं थीं तो उमाकार्ट के संचालक श्री अभय जिंदल जी ने आज घोषणा की वह श्रृंखला के एक कॉमिक्स के साथ कोई नया प्रयोग करने वाले हैं एवं उसके लिए पाठकों को थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा लेकिन यह कुछ अलहदा ही होगा जिसे उमाकार्ट आगे भी जारी रख सकता हैं।

लम्बू मोटू के उद्गम के बारें में जानने के लिए हमारा पूर्व प्रकाशित आलेख जरुर पढ़ें – डायमंड कॉमिक्स – लम्बू मोटू का उद्गम

आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है और सभी पुस्तक विक्रेताओं के पास 10% की छूट भी उपलब्ध हैं –

उमाकार्ट का ह्रदय से आभार की उन्होंने इतने वर्ष पुराने श्रृंखला को डायमंड कॉमिक्स के साथ मिलकर पुन: जीवित किया और इस बार उन्होंने ये वादा भी किया हैं की गुणवत्ता में त्रुटी की संभावना बहुत ही कम रहेगी एवं पाठकों को लम्बू मोटू के कहानियों का भरपूर आनंद मिलेगा, फिर क्या बोलती है पब्लिक! आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Death Note (All-in-One Edition) 

Death Note (All-in-One Edition)

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!