बुल्सआई प्रेस: यज्ञा – मौत का सौदागर प्री-आर्डर (Bullseye Press: Yagyaa – The Reaper Of Souls Pre-Order)

नमस्कार मित्रों, बुल्सआई प्रेस (Bullseye Press) की बहुप्रतीक्षित कॉमिक्स – ‘यज्ञा – मौत का सौदागर’ (Yagyaa – The Battle Of Three Kings) अब प्री आर्डर पर उपलब्ध हो चुकी है और पाठक इसे उनके वेबसाइट बुल्सआई प्रेस से मंगवा सकते है। इसे हिंदी एवं अंग्रेजी दोनों भाषाओँ में प्रकाशित किया जा रहा है और इसके साथ आपकों मिलेगी दो पृष्ठ की कार्टून कॉमिक्स – ‘बुल्सआई बुनगालू‘। बुल्सआई प्रेस के अलावा यह दूसरे पुस्तक विक्रेताओं जैसे कॉमिक्स अड्डा, कॉमिक क्लान, कॉमिक माफिया और अन्य वेबसाइट एवं सेलर्स पर भी उपलब्ध है।

Yagyaa - Maut Ka Saudagar - Hindi - Cover
Yagyaa – Maut Ka Saudagar – Hindi – Main Cover

हिंदी कॉमिक्स के मुख्य आवरण को बनाया है कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री दिलदीप सिंह जी ने और कहानीकार हैं श्री सुदीप मेनन जी। चित्रकारी की है श्रीमान बेलवीसो ने एवं यज्ञा की आगामी कहानी से पाठकों को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि पिछले दो अंक बड़े ही शानदार थें। बुल्सआई प्रेस में यज्ञा का यह तीसरा अंक होगा और असुर देवी के जीवन में घटित होते घटनाक्रम को देखने के लिए सभी आतुर हैं। पेश है आप सभी के “यज्ञा – मौत का सौदगर के वैरिएंट कवर और ब्लेंक कवर“।

बुल्सआई प्रेस ने हमेशा लीक से हटकर कार्य किए हैं जिसका उदाहरण हैं वैरिएंट और ब्लेंक कवर्स एवं अब एक कदम और आगे बढ़ाते हुए बुल्सआई प्रेस लेकर आए हैं एक स्पेशल एडिशन जिसकी मात्र 200 प्रतियाँ ही मुद्रित की गई हैं वो भी एक विशेष पुस्तक विक्रेता के लिए और इसका आवरण भी बिलकुल अलग हैं। आप समझ ही गए होंगे की बात यहाँ पर कॉमिक्स अड्डा की हो रही हैं और इस कॉमिक्स को आप ‘एक्सक्लूसिव’ इनके आधिकारिक वेबसाइट से ही प्राप्त कर पाएंगे। पेश हैं एक झलक –

Yagya - Maut Ka Saudagar - Comics Adda Variant
Yagya – Maut Ka Saudagar – Comics Adda Variant

आशा करता हूँ कॉमिक्स प्रशंसक भारी मात्रा में अपने आर्डर प्रेषित करेंगे और बुल्सआई प्रेस के अनोखे प्रयासों की प्रशंसा भी करेंगे, कुछ महीने पहले ड्रैकुला ने भी काफी सनसनी मचाई थीं और अब यज्ञा की तीसरी कड़ी भी जल्द ही पाठकों के हाँथ में होगी। नीचे आप सभी के लिए बुल्सआई बुनगालू का एक पैनल, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Bullseye Bungaloo - Comics
Bullseye Bungaloo – Comics

Vintage Style Super Man Pocket Watch with Chain

Vintage Style Super Man Pocket Watch with Chain

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!