बुल्सआई प्रेस: द लास्ट डिटेक्टिव – रिडम्पशन (Bullseye Press: The Last Detective – Redemption)

दीवाली के उपलक्ष्य में कई पब्लिकेशन ने प्री-आर्डर की घोषणा की हैं और उनमें एक ख्यातिप्राप्त नाम शामिल हैं जिसका नाम हैं बुल्सआई प्रेस। जी पिछले कुछ महीनों में बुल्सआई प्रेस ने इसकी कुछ झलकियाँ पाठकों के संग साझा की थीं और अब “द लास्ट डिटेक्टिव – रिडम्पशन” नामक इस ग्राफ़िक नॉवेल का प्री आर्डर भी कल से शुरू हो चुका हैं। बुल्सआई प्रेस ने अपने फेसबुक पेज पर इसके आर्टिस्ट जेराल्डो बोर्जेस का वीडियो भी साझा किया जहाँ पर वो “द लास्ट डिटेक्टिव – रिडम्पशन” की जानकारी साझा करते नजर आएं और उन्होंने यह भी बताया की वह मार्वल कॉमिक्स, डी.सी. कॉमिक्स और डार्क हॉर्स कॉमिक्स जैसे बड़े पब्लिकेशन के साथ कार्य भी कर चुके हैं।

कॉमिक्स/ग्राफ़िक नॉवेल के सभी आर्टिस्ट विदेशी कलाकार हैं और यह देखने में भी काफी अच्छा लग रहा हैं। इसे बड़े आकर में (7×11 इंच) यानि की डीलक्स एडिशन के रूप में लाया जाएगा। इस ग्राफ़िक नॉवेल के लेखक हैं क्लाडियो अल्वारेज़ और चित्रकार हैं जेराल्डो बोर्जेस एवं बुल्सआई प्रेस के कुल 4 आवरण पेपरबैक और हार्डकवर एडिशन के रूप में वेबसाइट पर प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध हैं।

नीचे पाठकों की सुविधा के लिए विवरण प्रदान किये जा रहें हैं –

  • द लास्ट डिटेक्टिव – रिडम्पशन – पेपरबैक (पृष्ठ – 64, मूल्य – 494/-)
  • द लास्ट डिटेक्टिव – रिडम्पशन – हार्डकवर (पृष्ठ – 64, मूल्य – 629/-)
  • The Last Detective – Redemption – Paperback (पृष्ठ – 64, मूल्य – 494/-)
  • The Last Detective – Redemption – Hardcover (पृष्ठ – 64, मूल्य – 629/-)

इसके अलावा कॉम्बो ऑफर भी उपलब्ध हैं जहाँ पाठक 1904/- (हिंदी) और 2074/- (अंग्रेजी) का मूल्य चुका कर बुल्सआई प्रेस के सभी हिंदी/अंग्रेजी संस्करणों को मंगवा सकते हैं। आज ही आर्डर करें – बुल्सआई प्रेस

प्री-आर्डर आज से लेकर 20 नवम्बर तक जारी रहेंगे और शिपिंग 29 नवम्बर से शुरू हो जाएगी। हार्डकॉपी लिमिटेड संख्या में प्रिंट होने वाले हैं और जितने प्री-आर्डर आएंगे उतने ही सीमित संख्या में इन्हें छापा जाएगा। अब इंतजार किस बात का आर्डर मार धुआं-धुआं कर दीजिये बुल्सआई प्रेस के वेबसाइट को और इसके अलावा ये कॉमिक्स अड्डा व अन्य पुस्तक विक्रेताओं के पास भी उपलब्ध होने की संभावना हैं।

Hobbit – Graphic Novel

Hobbit - Graphic Novel

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!