द विलेज – याली ड्रीम क्रिएशन्स – कॉमिक्स अड्डा (The Village – Yali Dream Creations – Comics Adda)

द विलेज (The Village): याली ड्रीम क्रिएशन्स एक बार फिर प्रस्तुत हैं अपने पुराने ग्राफ़िक नॉवेल ‘द विलेज’ के साथ लेकिन जहाँ पिछले बार इसे सिर्फ अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित किया गया था वहीँ इस बार हिंदी भाषी पाठकों को भी इस ग्राफ़िक नॉवेल को पढ़ने का आनंद प्राप्त होगा। वर्ष 2017 में प्रकाशित इस नॉवेल ने हॉरर श्रेणी के पाठकों पर अपना एक प्रभाव छोड़ा था और इस पर बहुत जल्द एक वेब सीरीज भी ‘अमेज़न प्राइम’ पर पाठकों को देखने को मिलने वाली हैं जिसमें साउथ के काफी प्रसिद्द कलाकार कार्य कर रहें हैं।

The Village - Amazon Prime
The Village – Amazon Prime

अमेज़न प्राइम पर जब यह रिलीज़ होगी तब होगी पर पाठकों और दर्शकों को इसकी कहानी की थोड़ी सी जानकारी तो जरुर होनी चाहिए इसलिए कॉमिक्स जगत के सुधि पाठक इस ग्राफ़िक नॉवेल को अपने संकलन में जोड़े, पढ़ें या दिवाली के उपलक्ष्य में किसी को उपहार स्वरुप प्रदान करें। याली ड्रीम क्रिएशन्स और कॉमिक्स अड्डा इसे साथ मिलकर भारतीय पाठकों के लिए प्रकाशित कर रहें हैं जिसमें एक बड़ा योगदान श्री रविराज ‘बुल्सआई’ आहूजा का भी हैं। कॉमिक्स प्रेमी इस नाम को जरुर याद रखें, इनका नाम आपको हर कहीं देखने को मिलेगा और जैसे ये भारतीय कॉमिक्स को आत्मनिर्भर बनाने के प्रयत्न में लगे हैं वो काबिलेगौर हैं। बहरहाल ‘द विलेज’ का प्री आर्डर अब उपलब्ध हैं और पाठक इसे याली ड्रीम क्रिएशन्स या कॉमिक्स अड्डा से मंगवा सकते हैं।

The Village - Yali Dream Creations - Comics Adda - Combo - Pre Order
The Village – Yali Dream Creations – Comics Adda – Combo – Pre Order

ग्राफ़िक नॉवेल में डिफ़ॉल्ट आवरण के अलावा वैरिएंट आवरण भी हैं। सभी ऑर्डर्स के साथ एक पोस्टर बिलकुल मुफ्त दिया जा रहा हैं।

  • The Village (Default Cover) – 899/- रूपये
  • The Village (Variant Cover) – 999/- रूपये
The Village - Yali Dream Creations
The Village – Yali Dream Creations

Order From Here: Comics Adda

आवरण (Covers)

देखें: याली ड्रीम क्रिएशन्स द्वारा प्रकाशित – कारवां प्रतिशोध की अनबॉक्सिंग

Comics Byte

The Caravan -COMBO-BW-01,02,03,04

The Caravan -COMBO-BW-01,02,03,04

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!