चीज़बर्गर कॉमिक्स दीवाली ब्लास्ट (Cheese Burger Comics Diwali Blast)

Cheese Burger Comics: चीज़ बर्गर कॉमिक्स ने प्रोफेसर अश्वत्थामा के साथ कॉमिक्स जगत में अपना शानदार पदार्पण कुछ महीनों पहले किया था। पहले ‘डायमंड कॉमिक्स’ के साथ और फिर ‘द राइट आर्डर पब्लिकेशन’ के साथ उन्होंने महाभारत के एक पौराणिक किरदार अश्वत्थामा को बड़े ही अद्भुद तरीके पाठकों के समक्ष प्रस्तुत किया और उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। चीज़ बर्गर कॉमिक्स की सबसे अच्छी बात ये हैं की वो ऑनलाइन पुस्तक विक्रेताओं के साथ साथ ऑफलाइन मार्केट में भी अपनी उपस्तिथि दर्ज करा रहें हैं जिस कारण बहुत से नए पाठक भी उनसे जुड़ रहें हैं। दीवाली के उपलक्ष्य में चीज़ बर्गर कॉमिक्स लेकर आएं हैं ‘दीवाली ब्लास्ट’, क्या हैं ये? जानने के लिए पढ़ें –

Professor Ashwatthama - Diwali Blast - Competition
Professor Ashwatthama – Diwali Blast – Competition

साहिल जी ने सोशल मीडिया में इस प्रतियोगिता के बारें में बताया –

#contestalert#cheeseburgerblast#diwalicompetition

चीज़ बर्गर कॉमिक्स की तरफ़ से आप सबको दीपावली की शुभकामनाएँ।

भारतीय कॉमिक्स समुदाय में चीज़ बर्गर कॉमिक्स का आगमन सुगम करने और #professorashwatthama -1 को जबरदस्त समर्थन दिखाने के लिए धन्यवाद। अब, इस दिवाली, दावत हम पर है। आपके प्यार के लिए शुक्रिया अब हमारी बारी ।

तो चलिए “चीज़बर्गर ब्लास्ट” करें।

हम लेकर आएँ हैं दीपावली चित्रकला प्रतियोगिता। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आप #professorashwatthama भाग १ का कोई भी किरदार बना सकते हैं। आप चाहें तो प्रफ़ेसर अश्वत्थामा , कमांडर लेटनाइट , डॉक्टर डी . जे या चंगेज़ ख़ान में से कोई एक चुन सकते हैं। या कोई एक “अस्त्र” भी बना सकते हैं। या अपनी imagination से भाग-२ में आने वाले भगवान परशुराम को भी बना सकते है। वो कैसी ‘Technology’ इस्तेमाल करेंगे ? उनका “ AXE “ कैसे ऐक्टिवेट होगा? उनका कोई भी एक फ़ाइटिंग सीन।

नियम: जैसे कि हमारी कॉमिक का theme technology पर आधारित है तो आपके बनाए किरदार का चित्रण उस theme से हट कर ना करें। पर हाँ आप अपना style दे सकते हैं।

आप अपनी अपने किसी भी favourite group में डाल सकते हैं। बस आपको ‘Cheese Burger Comics Official Page’ ko Tag करना होगा और hashtag #cheeseburgercomics भी लगाना होगा।

4 विजेता चुने जाएँगे :

प्रथम पुरस्कार : Amazon शॉपिंग वाउचर ₹ 750

द्वितीय पुरस्कार: Customized Official Cap

तृतीया पुरस्कार : Official CB Comics Mug

चौथा पुरस्कार : Myntra शॉपिंग वाउचर ₹ 250

Main Judge: Dildeep Singh (कॉमिक बुक आर्टिस्ट) .

प्रतियोगिता आज से आरम्भ है और 29th October को समाप्त होगी। विजेताओं की घोषणा 2nd November को की जाएगी और अमेज़न पर प्रोफेसर अश्वत्थामा पर 44% की छूट भी दीवाली पर दी जा रही हैं

Professor Ashwatthama - Diwali Sale - Amazon
Professor Ashwatthama – Diwali Sale – Amazon

श्री साहिल एस शर्मा ने चीज़ बर्गर कॉमिक्स को भारतीय पाठकों तक पहुंचा कर यह जताया की फिक्शन और फंतासी के तड़के के साथ कैसे किसी चित्रकथा को भारतीय इतिहास से जोड़ा जा सकता हैं और कॉमिक्स जगत से लेकर मीडिया एवं अन्य प्लेटफोर्म पर खूब वाहवाही भी बटोरी। हाल ही में ‘बेस्ट प्लाट ऑफ़ द ईयर’ का अवार्ड भी चीज़ बर्गर ने अपने नाम किया।

चीज़ बर्गर कॉमिक्स का द्वितीय भाग – प्रोफेसर अश्वत्थामा 2 भी बहुत जल्द कॉमिक्स प्रेमियों को उपलब्ध होगी जिसके आवरण को भी चीज़ बर्गर के सोशल मीडिया पेज पर साझा किया जा चुका हैं।

Professor Ashwatthama 2 - Cheese Burger Comics
Professor Ashwatthama 2 – Cheese Burger Comics

इस दीवाली ब्लास्ट का पाठक भरपूर उपयोग करें और अगर अभी तक अपने प्रोफेसर अश्वत्थामा नहीं पढ़ी हैं तो इसे अपने संकलन में ज़रूर जोड़ें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Comics Byte

Professor Ashwatthama – प्रोफेसर अश्वत्थामा – रावण का पुनर्जन्म

Professor Ashwatthama - प्रोफेसर अश्वत्थामा – रावण का पुनर्जन्म

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!