शक्तिमान – फिल्म की घोषणा – सोनी पिक्चर्स (Shaktimaan – Movie Announcement – Sony Pictures)

नमस्कार दोस्तों, पिछले वर्ष जब श्री मुकेश खन्ना जी ने भारत के चमकते सुपरहीरो ‘शक्तिमान‘ पर 3 फिल्मों की घोषणा की थीं तब लोगों ने इसे काफी हल्के में लिया था, दर्शकों और कॉमिक जगत के पाठकों को लगा शायद यह किसी वेब सीरीज जैसे या शक्तिमान के पुराने एनीमेशन जैसी फिल्म के समान ही होगी लेकिन कल जब ‘सोनी पिक्चर्स’ ने आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से की तो ऐसा लगा किसी बांध का दरवाजा तेज़ बारिश के बाद खोल दिया गया हो और बस देखते ही देखते ‘शक्तिमान‘ का यह टीजर वायरल हो गया। यूट्यूब, फेसबुक, इन्स्टाग्राम और वाट्सएप्प जैसे प्लेटफार्म पर इसकी चर्चा शुरू हो गई एवं मीडिया हाउसेस ने भी इस खबर को हांथों हाँथ लिया। यकीन मानिए कॉमिक्स जगत को आज ऐसे ही ‘बूस्ट’ की जरुरत हैं जो शायद ‘शक्तिमान’ के रूप में अब भारत के लोगों को देखने मिलेगा।

पढ़ें – न्यूज़ बाइट्स: ब्रेकिंग – “शक्तिमान” पर 3 फिल्मों की श्रृंखला (Series of 3 films on “Shaktimaan”)

Shaktimaan Movie - Sony Pictures
Shaktimaan Movie – Sony Pictures

सोनी पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया से घोषणा की –

भारत और विश्व स्तर पर हमारी कई सुपरहीरो फिल्मों की सुपर सफलता के बाद, अब समय हैं हमारे देसी सुपरहीरो का! सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस 'शक्तिमान' को बड़े पर्दे पर लाने के लिए तैयार है और भारत के प्रसिद्ध फिल्म सुपरस्टारों में से एक द्वारा इसे आने वाले दिनों में निभाया जायेगा और प्रतिष्ठित सुपरहीरो का जादू एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आएगा। ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड और मुकेश खन्ना जी की भीष्म इंटरनेशनल एक साथ हाथ मिलाएंगे एवं लेकर आयेंगे - "शक्तिमान"।

#शक्तिमान मूवी के लिए तैयार हो जाइए, अधिक विवरण जल्द ही आ रहा है सोनी पिक्चर्स पर।
SHAKTIMAAN | MOVIE ANNOUNCEMENT | PEOPLE’S SUPERHERO

यूट्यूब पर यह अभी भी ट्रेंड कर रहा हैं जिससे पता चलता हैं की भारत में ‘शक्तिमान’ की दीवानगी किस हद तक हैं और बॉलीवुड में अगर इसे एक स्थापित चेहरा मिल जाता हैं तो फिर शायद ही भारतीय कॉमिक जगत के प्रसंशकों को पीछे मुड़ कर देखना पड़ें। सोनी पिक्चर्स ने हाल में ही अपने हालिया रिलीज़ फिल्म ‘स्पाइडर-मैन नो वे होम’ से भारत में 200 करोड़ से उपर का व्यवसाय किया हैं जो इसे कई भारतीय समकालीन फिल्मों से आगे खड़ा कर देता हैं। स्पाइडर-मैन और शक्तिमान क्या कभी एक फिल्म में दिख पाएंगे? ये तो खैर दूर की कौड़ी हैं लेकिन 3 फिल्मों की ट्रियोलोजी से ‘शक्तिमान’ एक बार फिर भारत के घर घर में अपने बड़ो से लेकर बच्चों तक में अपनी धाक जमा रहा होगा, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

SHAKTIMAAN – T-Shirt

SHAKTIMAAN - T-Shirt

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!