सुपर कमांडो ध्रुव – उत्पत्ति श्रृंखला और नागराज यात्रा वृतांत – 2 संग्राहक अंक अब बाज़ारों में उपलब्ध हैं (RCMG – Super Commando Dhruva – Origins And Nagraj Yatra Vritant – 2 Collectors Edition)

नमस्कार दोस्तों, आज तो ‘गब्बर’ भी होली के मौके पर बेहद खुश होता क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है। जी हाँ राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता जी द्वारा पाठकों को किया वादा अब पूरा जो हो चुका है और मार्च का महीना बन चुका है ‘ध्रुवमय’ जो आगामी माह अप्रैल तक चलेगा। उत्पत्ति श्रृंखला के एकल अंकों के साथ एक बार फिर आपका प्यारा ‘कैप्टेन सुपर कमांडो ध्रुव‘ वापस आ गया है अपने जीवन की शुरुवाती दास्तान कहने और उसके साथ है उसका प्यारा दोस्त नागराज भी जो निकल चुका है आतंकवाद के समूल नाश करने अपनी अनोखी यात्रा में जिसे संकलित किया गया है ‘नागराज यात्रा वृतांत – 2‘ के रूप में।

Super Commando Dhruva And Nagraj - Raj Comics
सुपर कमांडो ध्रुव – नागराज
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

यह सभी अंक बाज़ारों में आपके पसंदीदा पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध है और पाठक किसी भी विक्रेता से इन्हें खरीद सकते है। सभी अंको का पुन: मुद्रण किया गया है राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता के द्वारा और विशेष संग्राहक अंक भी नागराज के प्रसंशकों के लिए आज उपलब्ध कराया गया है।

सुपर कमांडो ध्रुव – उत्पत्ति श्रृंखला (Super Commando Dhruva – Origins)

सुपर कमांडो ध्रुव – उत्पत्ति श्रृंखला में कुल 5 कॉमिक्स का समावेश है और इनके हर अंक के साथ पेपर स्टीकर बिलकुल मुफ्त दिया जा रहा है। साथ ही पाठकों को मिल रही है 10% प्रतिशत की अतिरिक्त छूट इसलिए इस मौके को बिलकुल ना चूंके। श्री अनुपम सिन्हा जी के कहानियों एवं चित्रों से सजी और श्री विजय कदम जी के आकर्षक आवरण से युक्त ये सभी अनमोल कृतियाँ हैं।

RCMG - Super Commando Dhruva Origin Series
सुपर कमांडो ध्रुव – उत्पत्ति श्रृंखला
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

5 कॉमिकों के नाम

  • प्रतिशोध की ज्वाला
  • रोमन हत्यारा
  • आदमखोरों का स्वर्ग
  • स्वर्ग की तबाही
  • मौत का ओलंपिक

सभी एकल अंकों का मूल्य है मात्र 60/- रुपये और इन पर 10% छूट भी उपलब्ध है। – आर्डर करें

हवालदार बहादुर सेट – 2 खरीदें (मनोज कॉमिक्स)

Hawaldar Bahadur Set 2 - Manoj Comics
Hawaldar Bahadur Set 2 – Manoj Comics
नागराज यात्रा वृतांत – 2 (Nagraj Yatra Vritant – 2)

नागराज के खरतनाक मिशन कभी समाप्त नहीं होते। आतंकवाद, माफ़िया, अपराधियों और खूनी कबीलों से होता हुआ ये सफ़र पता नहीं कहाँ जा कर रुकेगा पर फिलहाल यात्रा वृतांत – 2 में नागराज टकरा रहा है कुछ नए किस्म के कबीलों और अपराधियों से और इन्हें 5 कहानियों के रूप में एक संग्राहक अंक में प्रकाशित किया गया है।

RCMG - Nagraj Yatra Vritant 2 Collectors Edition
नागराज यात्रा वृतांत – 2
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

संग्राहक अंक की जानकारी (5 कॉमिक्स)

  • खूनी कबीला
  • कोबरा घाटी
  • बच्चों के दुश्मन
  • प्रयलंकारी मणि
  • शंकर शहंशाह

5 कॉमिक्स के अलावा पाठकों को मिलेगा एक बॉक्स सेट, संग्राहक अंक (5 कॉमिक्स), दो चौकोर मैगनेट स्टीकर, एक विंटेज पेपर स्टीकर और साथ में एक आर्ट कार्ड। संग्राहक अंक का मुख्य आवरण बनाया है श्री अनुपम सिन्हा जी ने वहीँ पृष्ठ भाग पर कार्य किया ही श्री ललित कुमार शर्मा जी ने एवं दोनों ही देखने में बेहद खूबसूरत लग रहें है जो इसे बेजोड़ बना देता है।

संग्राहक अंक का मूल्य है 649/- रुपये और यहाँ भी 10% की छूट उपलब्ध है। – आर्डर करें

पोस्ट को पूरा पढ़ने वाले पाठकों के लिए खुशखबरी, खास आपके लिए हैलो बुक माइन पर है होली के विशेष उपलक्ष्य में 5% प्रतिशत की और छूट जिसके लिए आपको डालना होगा कूपन कोड – “BFF“। झट से अपने आर्डर बुक कीजिए मित्रों, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Raj Comics By Sanjay Gupta Scribble Book

Raj Comics By Sanjay Gupta Scribble Book

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!