क्या लौट आया सस्ती कॉमिक्स का दौर? – राज कॉमिक्स बाय मनीष गुप्ता (Raj Comics By Manish Gupta – First Set)

मित्रों जब आपके घर कोई आता हैं तो शायद वो डोरबेल यानि की घंटी बजता होगा, इससे आप उस मेहमान के आने की आहट को सुन पाते हैं और उम्मीद करते हैं उन्हें देखकर आपको ख़ुशी मिलेगी। लेकिन कई बार कॉलोनी के बच्चे शरारत करते हैं और घंटी को यूँ ही बजा कर भाग जाया करते हैं तो आपके दरवाजा खोलने पर आपकों कोई भी नजर नहीं आता एवं आप निराश हो जाते हैं। अब यह कहानी बताने का तात्पर्य सिर्फ इतना हैं की अच्छी चीजों को समय देना चाहिए और सही वक्त पर उसकी अपेक्षा रखनी चाहिए एवं ऐसा ही कुछ देखने को मिला ‘राज कॉमिक्स बाय मनीष गुप्ता’ के साथ। पिछले साल अगस्त में पहला सेट लांच होने वाला था लेकिन लगभग 9 महीनों के लंबे अंतराल के बाद यह अब जाकर प्रकाशित हो पाया। निश्चय ही हालात सही नहीं होंगे और राह में कठनाईयाँ भी रही होंगी पर वह नायक ही क्या जो बुरे हालतों को पीछे छोड़कर अपने मंजिल की ओर बढ़ें ना! बस इसी जस्बें के साथ मनीष जी फिर से कर चुके हैं भारतीय कॉमिक्स जगत में धमाकेदार प्रवेश, अब पाठकों को प्राप्त होंगी सस्ती कॉमिकें और फिर से लहलाएगी राज कॉमिक्स चहुँओर, हाँ अब इसे खेती ही मान लीजिये क्योंकि कॉमिक्स की अब कमी नहीं होने वाली।

राज कॉमिक्स बाय मनीष गुप्ता (Raj Comics By Manish Gupta)

राज कॉमिक्स बाय मनीष गुप्ता के पहले सेट में प्रकाशित होने वालें हैं दो डाइजेस्ट जो हैं ‘अमेजिंग फ्रेंड ऑफ़ नागराज’ की श्रृंखला से। यहाँ आप रूबरू होंगे ‘अमर योद्धा कालदूत’ एवं ‘दुर्दम्य सेना पंचनाग’ से। इनमें 4-5 कॉमिक्स का समावेश हैं जिसकी जानकारी नीचे दी जा रहीं हैं, आकर में वृहद, सिल्क कोटेड पेपर क्वालिटी के साथ आप इनपर 10% की छूट भी विक्रेअतों से प्राप्त कर सकते हैं।

अमर योद्धा कालदूत (Amar Yoddha Kaaldoot) – (112 पृष्ठ, मूल्य – 140/- रुपये)

  • मिलन यामिनी
  • विष्या
  • परमविष्या
  • काल सर्प
  • युगल सृष्टि
Amar Yodhha Kaldoot - Raj Comics Digest - Raj Comics By Manish Gupta
Amar Yodhha Kaldoot – Raj Comics Digest
Raj Comics By Manish Gupta

दुर्दम्य सेना पंचनाग (Durdamya Sena Panchnag) – (80 पृष्ठ, मूल्य – 100/- रुपये)

  • पंचनाग
  • प्रतिशोध
  • पराजय
  • रणनीति
Durdaya Sena Panchnag - Raj Comics Digest - Raj Comics By Manish Gupta
Durdaya Sena Panchnag – Raj Comics Digest
Raj Comics By Manish Gupta

आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है और पुस्तक विक्रेताओं के पास 10% की छूट भी उपलब्ध हैं –

मनीष जी ने आधिकारिक रूप से यह बताया की सभी कॉमिक्स ‘आउट ऑफ़ स्टॉक’ हो चुकी हैं और इनकी संख्या सीमित हैं। पाठक उपर दिए गए पुस्तक विक्रेअतों से संपर्क कर अपनी प्रति सुरक्षित कर सकते हैं एवं आशा हैं की कॉमिक्स प्रेमियों का सस्ते कॉमिक्स का सपना अब जरूर पूरा होगा, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Set of 11 Param Vir Chakra Comics

Set of 11 Param Vir Chakra Comics

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!