न्यूज़ बाइट्स: राज कॉमिक्स – (स्वामीभक्त रखवाले और पुनर्मुद्रित कॉमिक्स में विलंब) (Raj Comics – Swamibhakt Rakhwale)

विलंब

नमस्कार मित्रों, राज कॉमिक्स के पुनर्मुद्रित कॉमिक्स के उपलब्ध होने में फ़िलहाल थोड़ा विलंब होगा, श्री संजय गुप्ता जी ने इस बात की जानकारी सभी पाठकों के साथ साझा की हालाँकि काफी कॉमिक्स प्रेमी इस बात से निराश भी हुए पर क्योंकि अभी राज कॉमिक्स बड़े बदलाव के दौर से गुजर रहा है तो ऐसी छोटी मोटी समस्या आना लाजमी है.

Sanjay Gupta - Raj Comics

इस पोस्ट के साथ उन्होंने ‘फ़्लैशबैक’ कॉमिक्स (बालचरित्र सीरीज) की तस्वीर भी साझा की जो पुनर्मुद्रित होकर आ चुकी है, उम्मीद करता हूँ की सारी बाधाओं का सफलतापूर्वक निदान निकालकर ‘राज कॉमिक्स’ वापस एक बार फिर पाठकों के ह्रदय पर राज करें.

Flashback Comics - Balcharitra Series
फ़्लैशबैक – बालचरित्र सीरीज
नया फेसबुक पेज

जी हाँ, राज कॉमिक्स का नया ऑफिसियल पेज भी अस्तित्व में आ गया है. आपको बता दूँ की पुराने पेज पर करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने ‘राज कॉमिक्स – होम ऑफ़ इंडियन सुपरहीरोज‘ को लाइक कर रखा है. नए पेज का नाम है राज कॉमिक्स – बाय संजय गुप्ता. सभी मित्रों से अनुरोध है की अपनी उपस्तिथि इस नए फेसबुक पेज पर भी दर्ज कराएं.

Raj Comics By Sanjay Gupta
राज कॉमिक्स By संजय गुप्ता

राज कॉमिक्स खरीदने हेतु लिंक पर क्लिक कीजिए – राज कॉमिक्स

स्वामीभक्त रखवाले (Swamibhakt Rakhwale)

एक बड़ी खबर ये भी आई है की ‘स्वामीभक्त रखवाले सीरीज (डोगा)‘, जिसका इंतज़ार कई वर्षों से लोग कर रहें है उसका भी कार्य बड़ी तेज़ी से हो रहा है. इस सीरीज की घोषणा काफी दिनों पहले हुई थी और इस सीरीज को खास बनाती है इसकी कहानी जो स्वयं श्री संजय गुप्ता जी लिख रहें है. आज संजय जी ने कहा की वो आर्टवर्क और कहानी का मिलान कर रहे है और कक्ष का वातावरण डोगामयी है.

Swamibhakt Rakhwale - Doga
स्वामीभक्त रखवाले – डोगा

चित्र देखकर ये बात समझ भी आती है, डोगा के पोस्टर, डोगा बस्ट और स्वामीभक्त रखवाले के कहानी और दमदार आर्टवर्क से वाकई वातावरण डोगे! के ‘स्वैग’ से परिपूर्ण नज़र आ रहा है. एक पुराना पिन अप भी है जो आप लोगों के साथ यहाँ साझा कर रहा हूँ.

स्वामिभक्त रखवाले
आर्ट: गौरव श्रीवास्तव – कलर: प्रसाद पटनाईक – कलानिर्देशन: विवेक गोएल

जुड़े रहिए न्यूज़ बाइट्स के साथ अन्य ख़बरों के लिए, “होम तो कल्ट, क्लासिक्स एंड कॉमिक्स”, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Marvel Civil War Paperback

Marvel Civil War Paperback

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!