न्यूज़ बाइट्स: राज कॉमिक्स (सर्वरण) (Raj Comics – Sarvran)

नमस्कार मित्रों, आज श्री संजय गुप्ता जी बेहद अच्छी खबर साझा की है सभी पाठकों के साथ. जी हाँ सर्वनायक सीरीज की आगामी कॉमिक्स ‘सर्वरण’ शायद अगले माह के पहले हफ्ते में बिक्री के लिए बन कर तैयार हो जाएगी. सर्वनायक के इतने सारे अध्याय हो चुके है जो कई वर्षों से चले आ रहे है लेकिन इस बार उत्साह काफी ज्यादा है.

Sanjay Gupta - Savran - Sarvnayak Series
सर्वरण – घोषणा
सर्वरण (Sarvran)

सर्वरण का इंतजार सभी कॉमिक्स प्रशंसकों को है. इस वर्ष सर्वनायक श्रृंखला से कोई भी कॉमिक्स नहीं आयी है और कॉमिक्स प्रेमियों को इस ‘बैटल’ की प्रतीक्षा बहुत दिनों से है. सुपर कमांडो ध्रुव से सप्तशक्ति धारक ‘गोजो’ की टक्कर देखने लायक होगी. भारत में नागराज और ध्रुव के प्रशंसक भारी संख्या में मौजूद है और इनकी कॉमिक्स भी लगातार प्रकाशित होती रही वहीँ गोजो एक लंबे अंतराल के बाद वापस सर्वनायक सीरीज में दिखाई दिया.

Sarvran - Gojo vs Dhruva - Sarvnayak Series
सर्वरण – गोजो वर्सेज ध्रुव
सर्वनायक
ब्रेकडाउन

आवरण बड़ा ही शानदार बना है, इसे बनाया है श्री हेमंत कुमार जी ने, इंकिंग की है श्री जगदीश कुमार जी ने और रंग सज्जा का भार संभाला है श्री ईशान त्रिवेदी जी ने. ध्रुव के बाएं हाथ की हथेली पर एक जोकर करतब कर रहा है वहीँ नीचे अघोरी (नया किरदार) भी नज़र आ रहा है. पिछले भाग में गोजो भी शायद अपनी ही एक शक्ति ‘बिलौरा’ से लड़ता दिखाई पड़ रहा है. कहानी अब क्या मोड़ लेगी ये तो कॉमिक्स आने के बाद ही पता चलेगा लेकिन राज कॉमिक्स ने एक बार फिर ताबड़तोड़ कॉमिक्स देने का सिलसिला शुरू कर दिया है और पाठकों का उत्साह अपने चरम पर है.

Sarvnayak Series - Sarvran - Dhruv vs Gojo
सर्वनायक – गोजो और ध्रुव – विज्ञापन

इसके अलावा पिछले दिनों जिन भी कॉमिक्स की घोषणा पुनर्मुद्रण के लिए हुई है उन्हें इस हफ्ते आप अपने नजदीकी कॉमिक्स विक्रेताओं के पास देख पाएंगे जिनमें 5 कॉमिक्स सुपर कमांडो ध्रुव की है.

राज कॉमिक्स के नए वेब पोर्टल की घोषणा अभी तक तो आधिकारिक रूप से नहीं हुई है पर सामान्य कॉमिकों को आप अन्य पुस्तक/कॉमिक्स के विक्रेताओं से मंगवा सकते है.

राज कॉमिक्स मंगवाने के लिए इस लिंक पर क्लिक कीजिए और घर बैठे कॉमिक्स का आनंद लीजिए – राज कॉमिक्स

Batman and Robin Adventures: Clayface’s Slime Spree

Batman and Robin Adventures: Clayface's Slime Spree

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

2 thoughts on “न्यूज़ बाइट्स: राज कॉमिक्स (सर्वरण) (Raj Comics – Sarvran)

Leave a Reply

error: Content is protected !!