न्यूज़ बाइट्स: नरक नाशक संग्राहक अंक, उत्पत्ति श्रृंखला और प्लेयिंग कार्ड्स (News Bytes: Narak Nashak Collectors Edition, Origin Series And Playing Cards)

नमस्कार मित्रों, पिछले हफ्ते नरक नाशक नागराज के संग्राहक अंक प्री आर्डर पर उपलब्ध हो चुके है लेकिन जो बात इन्हें खास बनाती है वह है हर एक संग्राहक अंक के साथ 3 नॉवेल्टी बिलकुल मुफ्त है (एक बिग साइज़ मैगनेट स्टीकर, एक पेपर स्टीकर और एक ट्रेडिंग कार्ड) जिनका मूल्य ही करीब 150/- रुपये है. अगर आपने इन्हें नहीं बुक किया है तो अपनी प्रतियाँ आज ही बुक करें.

कहाँ से आर्डर करें: राज कॉमिक्स संग्राहक अंक

Raj Comics - Big Magnet Stickers - Narak Nashak Collectors Edition-001
मैगनेट स्टीकर्स
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

इसके बाद श्री आदिल खान पठान जी के आर्टवर्क से सुसज्जित ब्रह्मांड रक्षकों की टोली भी नज़र आई जहाँ पर योद्धा, डोगा, गगन, एंथोनी, परमाणु के साथ अन्य नायक भी खड़े दिखे. संजय जी ने इसे राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता के ब्रह्मांड रक्षकों का रेखाचित्र बताया.

Raj Comics - Brahmand Rakshak
आर्ट: आदिल खान पठान
ब्रह्मांड रक्षक
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

संजय जी के एक पोस्ट से यह भी जानकारी मिली की नागराज और तौसी के आगामी कॉमिक्स “प्रलय का देवता” पर भी बड़ी तेज़ी से कार्य जारी है और उसके कुछ असंपादित पैनल भी पाठकों को देखने को मिलें. नागराज और तौसी के घमासान युद्ध को देखने के लिए कॉमिक्स प्रशंसक कई वर्षों से लालायित है.

Pralay Ka Devta - Nagraj Aur Tausi
प्रलय का देवता
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

इसके बाद श्री अभिषेक मालसुनी जी के आर्टवर्क से शुशोभित दिखा नरक नाशक नागराज जो आया है नरक नाशक उत्पत्ति श्रृंखला से. मालसुनी जी के आर्टवर्क में एक अलग ही सौम्यता है, खासकर चहरे पर भाव-भंगिमा को बड़े ही बेहतरीन तरीके से दर्शाते है. मुझे तो लगता है उनका लाजवाब आर्टवर्क पाठकों को अपना दीवाना बना देगा. हालाँकि आर्टवर्क क्रॉपड है लेकिन फिर भी आप लोग इसे देखकर उपर लिखी गई बात का अंदाजा लगा सकते है.

Narak Nashak Nagraj - Utpatti Shrinkhla - Raj Comics
आर्ट: अभिषेक मालसुनी
ब्रह्मांड रक्षक
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

आगे को सूचना में आपको यह बता दूँ की नरक नाशक नागराज का संयुक्त संस्करण के लिए आपको मार्च माह के अंत तक इंतज़ार करना होगा और युगारंभ का संयुक्त संस्करण भी इसी माह के अंत में सभी पाठकों तक पहुँचाने की कोशिश की जाएगी. इनके अलावा डोगा डाइजेस्ट – 11 के 8 पेपरबैक संस्करण भी लाने का प्रयास राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता की ओर से किया जाएगा इसलिए समय रहते ही अपनी प्रतियाँ पुस्तक विक्रेताओं से सुरक्षित करा लीजिएगा.

अब समय हो चला है नरक नाशक नागराज से मिलने का उसके संयुक्त संस्करण के आवरण पर जहाँ पर उसके साथ आप सभी का देखने मिलेंगी – तक्षिका, अग्निका और शीतिका. अपने पूर्ण रंग सज्जा में इसे देखने की बात ही निराली है. मालसुनी जी के आर्ट पर यह रंग बड़ा ही फब रहा है जिसे इंक और रंगा भी श्री अभिषेक मालसुनी जी ने ही है. आप लोगों को यह आवरण कैसा लगा?

Narak Nashak Nagraj - Utpatti Shrinkhla - Cover
आर्ट: अभिषेक मालसुनी
नरक नाशक नागराज उत्पत्ति श्रृंखला
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

लेकिन जाते जाते एक ‘ब्लाइंड’ हो जाए? ताश खेलने वाले पाठक इस बात से अंजान नहीं होंगे! वैसे तो ताश खेलने को कई लोग गलत भी मानते है इसलिए हम तो यही कहेंगे की इसे आप एक नॉवेल्टी के तौर पर देखिए और आर सी यू प्लेयिंग कार्ड्स जरूर मंगवाइये. गब्बर गुप्ता के छवि के साथ राज कॉमिक्स यूनिवर्स के प्लेयिंग कार्ड्स को अपने संग्रह में जोड़ लीजिए और आप इसे मैजिक ट्रिक में इस्तेमाल कीजिए या एक्स मैन के ‘गैम्बिट‘ बन जाइये.

RCU Playing Cards - Raj Comics
आर सी यू प्लेयिंग कार्ड्स
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

आज के न्यूज़ बाइट खंड की यहीं समाप्ति होती है दोस्तों, हमें अपनी टिप्पणी कर बताइए की आप किस संस्करण या नॉवेल्टी के लिए उत्साहित है, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

MACRO Batman Themed Set of 4 Magnetic Bookmarks

MACRO Batman Themed Set of 4 Magnetic Bookmarks (Best Gift for Superhero Lover | Readers | DC & Marvel Lovers)

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

2 thoughts on “न्यूज़ बाइट्स: नरक नाशक संग्राहक अंक, उत्पत्ति श्रृंखला और प्लेयिंग कार्ड्स (News Bytes: Narak Nashak Collectors Edition, Origin Series And Playing Cards)

    • February 9, 2021 at 7:14 pm
      Permalink

      Thoda High To Hai! Par Novelty Hai Toh Kuch Keh Nahi Sakte. Aaj kal prices sabke high hai, paper & printing.

      Reply

Leave a Reply

error: Content is protected !!