न्यूज़ बाइट्स: कॉमिक्स इंडिया अपडेट्स (Comics India Updates)

नमस्कार दोस्तों, कॉमिक्स इंडिया पब्लिकेशन से एक बड़ी खबर आई है की उन्होंने अपने आगामी सेट की घोषणा कर दी है. कॉमिक्स इंडिया की तेज़ी देखने लायक है और इस वर्ष का यह सातवाँ सेट होगा जो की एक उभरते हुए प्रकाशन के लिए बड़ा गौरवान्वित करने वाला विषय है. हालाँकि इसमें नई कॉमिक्स मात्र एक है जिसका नाम है ‘लॉकडाउन’ जो कोरोना वारियर्स को समर्पित है वहीँ बाकि अन्य तुलसी कॉमिक्स से प्रकाशाधीन पूर्व प्रकाशित कॉमिकें है.

Set 7 - Tulsi Comics - Comics India - Baaz - Yoga - Jambu
सेट 7
बाज़ – योगा – जम्बू और काला सूरज
तुलसी कॉमिक्स – कॉमिक्स इंडिया

यहाँ से खरीदेंकॉमिक्स इंडिया (Comics India)

छठवें सेट में जहाँ एक बिग साइज़ तुलसी कॉमिक्स “आग का बेटा – योशो” देखनें को मिली वहीं इस बार आपका सामना होगा ‘बाज़‘ से जिसके रचयिता है श्री ‘परशुराम शर्मा’ जी, इसके साथ ही आपसे मिलने आएगा तंत्र शक्तियों का स्वामी ‘योगा‘ जो लड़ेगा परालौकिक ताकतों के विरुद्ध. दोनों ही बड़े आकार में प्रकाशित होंगी अपने मूल रंग और साज सज्जा के साथ.

सेट 7 के कॉमिक्स (Comics India Set 7)
  • बाज़ (बिग साइज़)
  • योगा (बिग साइज़)
  • जम्बू और काला सूरज (नार्मल साइज़)
सेट 6 के मुफ्त उपहार (Set 6 Free Gifts)

नॉवेल्टी का बाज़ार गर्म है तो कॉमिक्स इंडिया इस कार्य में कैसे पीछे रह सकता है. जिन पाठकों ने छठवां सेट प्री आर्डर किया है उन्हें एक मैगनेट स्टीकर बिलकुल मुफ्त भेजा जाएगा. जम्बू और अंगारा के मैगनेट स्टीकर कॉमिक्स इंडिया के वेबसाइट पर उपलब्ध है और आप इन्हें अलग से भी मंगवा सकते है.

“आग का बेटा – योशो” भी छप कर आ चुकी है एवं आप प्रूफरीडिंग की प्रति भी नीचे देख सकते है, आशा है शिपिंग की सूचना भी कॉमिक्स इंडिया जल्द ही सभी पाठकों के साथ ज़रूर साझा करेगी.

Tulsi Comics - Comics India - Aag Ka Beta - Yosho
आग का बेटा योशो
तुलसी कॉमिक्स – कॉमिक्स इंडिया

जाते जाते आपके साथ छोड़ जाएंगे मिस्टर इंडिया का एक शानदार पिनअप आर्ट जिसे बनाया है श्री गौरव श्रीवास्तव ने, आर्टवर्क बेहद अच्छा बना है और शायद भविष्य में ये किसी नॉवेल्टी या कार्ड के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है.

Tulsi Comics - Comics India - Mister India
आर्ट: गौरव श्रीवास्तव
मिस्टर इंडिया
तुलसी कॉमिक्स – कॉमिक्स इंडिया

चाचाजी के संग, करें भारत को स्वच्छ (Chacha Chaudhary & Swatchh Bharat)

Chacha Chaudhary & Swatchh Bharat

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!