मेज़ कॉमिक्स ‘प्रेमम’ अब आर्डर के लिए उपलब्ध है (Maze Comics ‘Premam’ – Order Now)

नमस्कार दोस्तों, बहुप्रतीक्षित ‘मेज़‘ कॉमिक्स का पहला अंक अब बाज़ारों में उपलब्ध है. इस अंक का नाम है ‘प्रेमम‘ और इसके लेखक है कॉमिक्स जगत में लेखन का रिकॉर्ड बनाने वाले श्री ‘तरुण कुमार वाही’ जी और गुरु भोकाल जैसे जबरदस्त कॉमिक सीरीज के आर्टिस्ट श्री ‘ललित कुमार सिंह’ जी. प्रेमम को आपके समक्ष लेकर आएं है श्रीमान ‘रवि एक्स’ एवं इस कॉमिक्स पे कार्य पिछले वर्ष से हो रहा था. आइये देखते है क्या कुछ है ‘प्रेमम’ में कॉमिक्स प्रशंसकों के लिए.

मेज़ कॉमिक्स – प्रेमम (Maze Comics – Premam)

वैसे तो हमने अपने सभी पाठकों को अपने न्यूज़ खंड में समय समय पर ‘प्रेमम’ और मेज़ कॉमिक्स से जुड़ी जानकारी साझा की है और अब वो वक़्त भी आ गया है जब आप इस कॉमिक्स को सीधे मेज़ कॉमिक्स के ऑफिसियल वेबसाइट से आर्डर कर सकते है – Maze Comics. इसके अलावा कुछ अन्य ऑनलाइन सेलर्स के पास भी आपको इस कॉमिक्स की प्रतियाँ मिल जाएँगी. इस कॉमिक्स के तीन आवरण उपलब्ध है “A-B-C” जिसे आप नीचे संलग्न तस्वीर में देख भी सकते है –

मेज़ कॉमिक्स – प्रेमम

आवरण B और C के मात्र 250-250 प्रतियाँ ही छापी गई है जिन्हें दुबारा छापा नहीं जाएगा, तो जिन भी मित्रों को इसे आर्डर करना है वो जल्द अपने आर्डर वेबसाइट पर जाकर बुक करें. इसके अलावा ‘साइट’ पर प्रथम 250 आर्डर पर शिपिंग फ्री है जिसके लिए आपको कूपन कोड “MEOWMEOW” का इस्तेमाल करना पड़ेगा.

Maze Comics Coupon Code
कूपन कोड – मेज़ कॉमिक्स
फ्री गिफ्ट्स (Free Gifts)

आपके आर्डर के साथ आप प्राप्त करेंगे एक एक्सक्लूसिव ‘प्रेमम’ पोस्टर बिलकुल मुफ्त.

Maze Comics - Posters
पोस्टर प्रीव्यू – मेज़ कॉमिक्स

आशा करता हूँ सभी कॉमिक्स प्रेमी मेज़ कॉमिक्स को अपना आर्डर प्रेषित कर जरुर प्रोत्साहित करेंगे, भारतीय कॉमिक्स जगत में ऐसे बदलाव देखना बड़ा ही आनंदमय है, फिर सोच क्या रहें है? मैंने तो अपना आर्डर कर भी दिया है आप कब कर रहें है, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Action Comics: 80 Years of Superman Deluxe Edition Hardcover

Action Comics: 80 Years of Superman Deluxe Edition Hardcover

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

2 thoughts on “मेज़ कॉमिक्स ‘प्रेमम’ अब आर्डर के लिए उपलब्ध है (Maze Comics ‘Premam’ – Order Now)

Leave a Reply

error: Content is protected !!