मनोज कॉमिक्स – हवलदार बहादुर – संग्राहक संस्करण (Manoj Comics – Hawaldar Bahadur – Collectors Edition)

कॉमिक्स जगत में पिछले कुछ दिनों से काफी हलचल देखने को मिली है. जब से हवलदार बहादुर की वापसी हुई है तब से ही कॉमिक्स पाठकों का उत्साह अपने चरम पर है, गुणवत्ता की भी काफी तारीफ हो रही है. अगर मैं यह कहूँ को प्रशंसकों को उनका पुराना प्रेम प्राप्त हो गया तो भी इसमें कोई अतिशयोक्ती नहीं है. जहाँ कॉमिक्स इंडिया के प्री आर्डर को अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली वहीँ बाद में पुस्तक विक्रेताओं ने भी ढेर सारी कॉमिकें विक्रय की. मनोज कॉमिक्स अपने गुणवत्ता के वादे पर 100% खरी उतरी. लेकिन चित्रपट की कहानी अभी समाप्त नहीं हुई है क्योंकि हैलो बुक माइन और मनोज कॉमिक्स मिलकर ला रहें है “हवलदार बहादुर के प्रथम सेट के 4 कॉमिक्स का संग्राहक अंक“.

Hawaldar-Bahadur-Manoj-Comics

ये अंक खास हैलो बुक माइन के ग्राहकों के बिलकुल एक्सक्लूसिव होंगे एवं ये आपको किसी अन्य वेबसाइट या पुस्तक विक्रेता पर उपलब्ध नहीं होंगी. संग्राहक अंक की जानकारी नीचे साझा की गई है.

संग्राहक अंक का विवरण –

  • मूल्य: 599/- रुपये
  • प्रथम दो दिन 15% की छूट है इसलिए आपको देने होंगे मात्र 510/- रुपये
  • प्रथम दो दिन में आर्डर करने वाले लोगों को खास हस्ताक्षरयुक्त प्रतियाँ भेजी जाएंगी और इसे करेंगे खास आपके लिए श्री सावन गुप्ता जी
  • 499/- के उपर की शिपिंग फ्री है
  • जैसा सुनने में आ रहा है की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाएगा, इसलिए पाठक निश्चिंत रहें
  • कहाँ से खरीदें – Hello Book Mine

हालाँकि कुछ पाठकों को यह मूल्य ज्यादा लग सकता है तो कोई बात नहीं, आप लोग निराश ना हों क्योंकि 4 कॉमिक्स के कॉम्बो में या एकल प्रतियाँ भी वेबसाइट में उपलब्ध है. यहाँ हर किसी के लिए कुछ ना कुछ है. अगर आप संग्राहक अंको और हस्ताक्षरयुक्त प्रतियों के शौक़ीन है तो बेशक यह अंक आपके लिए ही बना है. मौका बिलकुल मत चूकिए और अपने आर्डर जरूर प्रेषित करें, आभार कॉमिक्स बाइट!!!

Pandit Vishnu Sharma’s Panchatantra: Illustrated Tales From Ancient India (Hardback, Special edition)

Pandit Vishnu Sharma's Panchatantra: Illustrated Tales From Ancient India (Hardback, Special edition)

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!