Independence Day Deals – Comics & Graphic Novels

नमस्कार दोस्तों, पूरे देश में आज स्वतंत्रता दिवस का पर्व मनाया जा रहा है और समस्त भारतवर्ष इसे हर्षोंउल्लास से मना रहा है। हर ओर ख़ुशी का माहौल है और कॉमिक्स जगत भी इसमें अपनी सहभागिता निभा रहा है। 75 वें स्वतंत्रता दिवस पर भारत के कॉमिक्स प्रकाशक, पुस्तक विक्रेता और विभिन्न स्टूडियो हाउसेस की तरफ से सभी भारतवंशियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाइयाँ। उनके द्वारा विशेष तौर पर दिए गए छूट का लाभ पाठकगण जरुर उठाएं।

राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता (Raj Comics By Sanjay Gupta)

श्री संजय गुप्ता जी ने स्वयं सभी पाठकों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं प्रेषित की और अमेज़न पर 15% प्रतिशत की विशेष छूट भी रखी। पाठक अमेज़न पर राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता के नाम से खोज कर कॉमिक्स का आर्डर प्रेषित कर सकते हैं।

Amazon Link : Raj Comics By Sanjay Gupta

अमर चित्र कथा स्टूडियो (Amar Chitra Katha Studio)

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अमर चित्र कथा और टिंकल स्टूडियो लेकर आएं हैं पेपरबैक्स और डिजिटल एडिशन्स पर 35% प्रतिशत से लेकर 40% प्रतिशत तक की विशेष छूट, इसके लिए पाठक अमर चित्र कथा के वेबसाइट और ACK एप्प पर विजिट करें।

Amar Chitra Katha Paperbacks

हैलो बुक माइन (Hello Book Mine)

पिछले कुछ वर्षों में हैलो बुक माइन ने पुस्तक विक्रेताओं के बीच अपनी एक अलग ही छवि बनाई हैं और कई तरीके से वह पाठकों को कॉमिक्स से जोड़ने का प्रयास करते रहते हैं वह काबिलेगौर हैं, इसी कड़ी में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर वह लेकर आए हैं हिंदी साहित्य, चिल्ड्रेन बुक्स, कॉमिक्स और ग्राफ़िक नॉवेल्स पर 50% प्रतिशत तक की आकर्षक छूट।

Purchase Link: Hello Book Mine

कैंपफायर ग्राफ़िक नॉवेल्स (Campfire Graphic Novels)

कैंपफायर ग्राफ़िक नॉवेल्स ने पिछले दशक में अपने कार्य में दक्षता का प्रमाण देते हुए कई अवार्ड विनिंग कॉमिक बुक्स और ग्राफिक नॉवेल का प्रकाशन किया है एवं इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर वो एक बार फिर लेकर आएं हैं 50% प्रतिशत की जबरदस्त छूट जो 15 से 22 अगस्त तक मान्य रहेगी।

Campfire Graphic Novels

एमआरपी बुक शॉप (MRP BOOK SHOP)

पाठकों को हमेशा कुछ अलग उत्पाद और रेयर प्रोडक्ट्स को वाजिब दाम में मुहैया करवाने का उद्देश्य लेकर चले एमआरपी बुक शॉप में कॉमिक्स जगत में वर्ष 2019 को हलचल मचा दी थीं और उसके बाद उन्होंने पाठकों को मार्वल, डी.सी., फैंटम और इंडी पब्लिशर्स की आउट ऑफ़ स्टॉक कॉमिकों को प्रशंसकों तक पहुँचाने का जो जिम्मा उठाया है, वो एकदम ‘पाथब्रेकिंग’ रहा है। एमआरपी बुक शॉप के वेबसाइट को विजिट कर पाठक इसका संपूर्ण फायदा उठा सकते हैं और उनके सभी ग्राहकों और पाठकों को उन्होंने स्वतंत्रत दिवस की शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

Purchase Link: MRP BOOK SHOP

MRP BOOK SHOP - Sale
MRP BOOK SHOP
कॉमिक्स बाइट (Comics Byte)

अंत में कॉमिक्स बाइट के प्रबुद्ध पाठकों के लिए स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर एक विशेष कविता जिसे लयबद्ध किया है हमारे लेखक श्री मैनाक बनर्जी जी ने, आनदं लें इस वीर रस में डूबी कविता का –

जब वीर बाहुबल लगाते हैं,

तो पहाड़ भी थरथराते हैं,

अदम्य साहस के परिचायक ये,

दुश्मनों में हाहाकार मचाते हैं,

भीख में नहीं मिलती स्वतंत्रता,

बलिदान देना पड़ता है निस्वार्थ होकर,

राष्ट्र का मान एंव गुरुत्व,

ढोते हैं यह अपने कांधों पर,

भारत के पावन भूमि की,

यही बात तो निराली हैं,

जियालों के जोश से,

देश ने नियति संवारी हैं,

सम्मान करें इन देशभक्तों का,

अपना सर्वस्व ये छोड़ गए,

स्वतंत्रता के कठिन पथ को,

हमारी दिशा में मोड़ गए,

मिलें जब कोई सच्चा सिपाही,

तब उसमें मेरी छवि देख पाओगे,

स्वतंत्रता दिवस के पर्व पर,

एक बार फिर मुझे महसूस कर पाओगे…

एक बार फिर मुझे महसूस कर पाओगे।।

ना जाने कितने वीर / वीरांगनाएँ इस राष्ट्र के लिए खुद को बलिदान कर चुके है। अपने परिवार के बच्चों को इन “रियल हीरोज” के बारें में जरूर बताएं। वीर भगत सिंह से लेकर कैप्टन विक्रम बत्रा तक। जय हिंद, जय भारत।

#हैशटैग_ओरिजिनल #जयहिंद #स्वतंत्रतादिवस

आभार कॉमिक्स बाइट!!

Set of 10 Marvel Comics (Spiderman, Xmen, Avengers etc) Assorted Collection

Set of 10 Marvel Comics (Spiderman, Xmen, Avengers etc) Assorted Collection

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!