I Spy – 26/11- Nagraj – Tiranga – Doga – Raj Comics by Sanjay Gupta

नमस्कार मित्रों, राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता द्वारा दो दिन पहले ही आतंकहर्ता नागराज के दो विशेष 2 इन 1 कॉमिक्स पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध करवाएं हैं। यह दोनों ही कॉमिक्स आतंकवादी घटनाओं पर आधारित है जिसके प्लॉट और ट्विस्ट आपको रोमांच से भर देंगे। I Spy में जहाँ नागराज और तिरंगा एक ऐसे आत्मघाती आतंकवादी संगठन से भिड़ते है जिसे पकड़ना लगभग नामुमकिन प्रतीत होता हैं वहीँ 26/11 का आधार ही मुंबई में हुए आतंकवादी हमलें हैं जहाँ हमारे देश के वीरों ने अपना बलिदान करते हुए इसे आतंक के चंगुल से मुक्त किया था। दोनों ही कॉमिक्स के कथानक बेजोड़ हैं और पृष्ठ एक्शन से लबरेज भी। तिरंगा को नए रूप में देखकर आप लोग चकित रह जाएंगे जिसके हाँथ में हैं ‘तिरंगा ढाल‘ के साथ “न्याय स्तंभ“।

Tiranga - Raj Comics
Tiranga – Raj Comics

इस सेट में जैसा की आप देख सकते है दो कॉमिक्स है एवं I Spy का मूल्य हैं 140/- रुपये और कुल पृष्ठ हैं 64 वहीं 26/11 का मूल्य हैं 155/- रुपये और इसके कुल पृष्ठ हैं 80 I इन दोनों कॉमिक्स के साथ आकर्षक उपहार मुफ्त हैं एवं आप इसे अभी अपने पसंद के पुस्तक विक्रेताओं से मंगवा सकते हैं I

Aatankharta Special Series - Nagraj - Tiranga - Doga
Aatankharta Special Series – Nagraj – Tiranga – Doga

आर्डर कहाँ से प्रेषित करें इसकी जानकारी नीचे है –

अपने दौर (लगभग 10 वर्ष) की यह दोनों कहानियाँ पाठकों में खासी लोकप्रिय रही और पात्रों के साथ किये बदलाव को भी प्रशंसकों ने हांथों हाँथ लिया I एक फेसबुक पोस्ट पर लेखक श्री नितिन मिश्रा जी ने इस बात की जानकारी भी साझा की थी (Concept – See Below) I यहाँ नागराज और डोगा तो ठीक है फिर भी, मगर आप अगर तिरंगा के फैन हैं तो इसे जरुर पढ़ें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Batman: Chronicles of the Dark Knight: (4 hardcover, illustrated books)

Batman: Chronicles of the Dark Knight: (4 hardcover, illustrated books)

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!