फिक्शन कॉमिक्स – न्यू रिलीज़ और मेगा ऑफ़र (Fiction Comics – New Release And Mega Offers)

दोस्तों फिक्शन कॉमिक्स के नए सेट – 11 आगमन हो चुका है और आप इसे फिक्शन कॉमिक्स के वेबसाइट से जाकर या फिर दिए गए नंबर पर संपर्क करके इन्हें मंगवा सकते है. इस बार फिक्शन कॉमिक्स खास अपने पाठकों लिए लेकर आएं है गणतंत्र दिवस पर कई विशेष ऑफर जो कॉमिक्स प्रेमियों के संग्रह को नया वैभव प्रदान करेंगे.

फिक्शन कॉमिक्स सेट – 11 (Fiction Comics Set -11)

फिक्शन कॉमिक्स का सेट – 11 प्री आर्डर पर अब उपलब्ध है, 26 जनवरी 2021 से लेकर 31 जनवरी 2021 तक आर्डर प्रेषित करने पर आपको सिर्फ 580/- रुपये ही देने पड़ेंगे और शिपिंग फ्री रहेगी लेकिन अगर आप इसके बाद आर्डर करेंगे तो यह सेट आपको 680/- मूल्य का पड़ेगा. सब्सक्राइबर के लिए इसका मूल्य 520/- है एवं अधिक जानकारी के लिए फिक्शन कॉमिक्स के आधिकारिक नंबर पर आप संपर्क कर सकते है. इस सेट के साथ 8 कार्ड, 1 फेस्टिवल कार्ड और एक कैलेंडर कार्ड भी बिल्कुल मुफ्त में दिया जा रहा है और सेट में कुल 4 कॉमिक्स का समावेश है जिनके नाम नीचे दिए जा रहें है –

  • किडनैप (सोना सीरीज)
  • भूतहा महल (सोना सीरीज)
  • नागोरी (भूताल)
  • डम डम डम्बालू
इंडसवर्स बॉक्स सेट (Indusverse Box Set)

इंडसवर्स का बॉक्स सेट भी इस विशेष ऑफर में उपलब्ध है और इस बॉक्स सेट में आप 3 कॉमिक्स, 9 कार्ड्स, 1 नोटपैड, 1 बुकमार्क और एक नेमस्लिप स्टीकर मौजूद है. इसका मूल्य 1499/- रुपये है.

Indusverse Box Set
इंडसवर्स बॉक्स सेट
फिक्शन कॉमिक्स और राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता (Fiction Comics & Raj Comics By Sanjay Gupta)

राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता पेश करते है अपना पहला सेट जिसमें आप प्राप्त कर सकते है 12 कॉमिक्स और ढेर सारे नॉवेल्टी आइटम्स. फिक्शन कॉमिक्स के नए सेट के साथ इसका कॉम्बो आपको पड़ेगा मात्र 1900/- रुपये का और साथ ही आपको प्राप्त होंगे स्पेशल कार्ड्स का गिफ्ट पैक, स्टीकर्स और पोस्टकार्ड्स.

Fiction Comics And Yugaarambh Set
फिक्शन कॉमिक्स सेट – 11 और राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता ‘युगारंभ’
मनोज कॉमिक्स हवलदार बहादुर सेट (Manoj Comics – Hawaldar Bahadur Set)

मनोज कॉमिक्स ने कॉमिक्स जगत में अपनी दमदार वापसी की है और अब यह लगभग सभी पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध है. अगर आपने इन्हें नहीं मंगवाया है तो फिक्शन कॉमिक्स से भी आप इन्हें मंगवा सकते है. यहाँ पर आपको 4 कॉमिक्स के साथ 1 जम्बो कार्ड, 1 स्टीकर, 1 बुकमार्क और 1नेमस्लिप स्टीकर भी मुफ्त दिया जा रहा है.

Manoj Comics Hawaldar Bahadur Set
मनोज कॉमिक्स – हवलदार बहादुर सेट
तुलसी कॉमिक्स सेट 7 – कॉमिक्स इंडिया (Tulsi Comics Set 7 – Comics India)

कॉमिक्स इंडिया द्वारा तुलसी कॉमिक्स का सातवां सेट भी अब फिक्शन कॉमिक्स में उपलब्ध है एवं इन बिग साइज़ कॉमिक्स के साथ लिखें गए उपहार भी पाठकों को दिए जाएंगे. मौका ना चूंके, ऑफर की वैधता सीमित है इसलिए अपने आर्डर जल्द प्रेषित कीजिए.

Tulsi Comics Set 7 - Comics India

इसके अलावा भी फिक्शन कॉमिक्स ने आगामी माह में अपने अन्य सेट के प्रकाशन की भी योजना बनाई है जिसे हम समय समय पर अपने पाठकों से साझा करते रहेंगे, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Ruskin Bond – Best Selling Children Story Books Collection (Set of 4 Books)

Ruskin Bond - Best Selling Children Story Books Collection (Set of 4 Books)

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!