दिव्यकवच – एक दिव्य अन्वेषण – रेडियंट कॉमिक्स (Divyakawach – The Celestial Quest – Radiant Comics)

रेडियंट कॉमिक्स (Radiant Comics)

भारत में आजकल काफी बदलाव हो रहे हैं और इन्हीं बदलावों के बीच में उदय हुआ हैं एक नए कॉमिक्स पब्लिकेशन का जिसका नाम हैं रेडियंट कॉमिक्स (Radiant Comics)। यही नहीं अब वो अपने पहले अंक के साथ बाजार में अपनी उपस्थिति भी दर्ज करा रहें हैं जिसका प्रमाण हैं – “दिव्यकवच – एक दिव्य अन्वेषण” (Divyakawach – The Celestial Quest)। रेडियंट कॉमिक्स के कर्ता हैं श्री ‘हिमांशु सिंघल’ जी और वह कहते हैं की कॉमिक बुक्स ने हमेशा से ही पाठकों और दर्शकों को रोमांचित किया हैं एवं जिससे फिल्म जगत और ओटीटी प्लेटफार्म भी अछूता नहीं हैं। ऐसे में रेडियंट कॉमिक्स ना सिर्फ भारत में अपितु अपने पड़ोसी देशों और दुनिया में भी अपनी स्टोरीटेलिंग और आर्ट से अपना प्रभाव छोड़ना चाहते हैं। वह वादा करते हैं की रेडियंट के बैनर तले संभी को अच्छा कंटेंट देखने को मिलेगा। बहरहाल हमारी शुभकामनाएँ रेडियंट कॉमिक्स के साथ हैं और इन्हें इनके पहले प्रयास के लिए हार्दिक बधाइयाँ। आप रेडियंट कॉमिक्स के वेबपोर्टल में जाकर या कॉमिक्स अड्डा/कॉमिक्स माफ़िया/उमाकार्ट जैसे अन्य पुस्तक विक्रेताओं से इसे मंगवा सकते हैं।

यहाँ से खरीदें – रेडियंट कॉमिक्स (Radiant Comics)

Radiant Comics - Website
Radiant Comics – Web Portal
दिव्यकवच (Divyakawach)

महाभारत युद्ध के बाद, ‘अमर देव और असुर’ मानव जाति के मामलों में फिर कभी हस्तक्षेप नहीं करने का समझौता करते हैं, लेकिन पृथ्वी पर लाखों साल पुराने एक आकाशीय हथियार के अचानक उभरने के बाद यह समझौता टूट जाता है। “धवल” द हाफ ब्लड गरुंड प्रिंस भी ‘देवों और असुरों’ के बीच इस शक्ति संघर्ष में शामिल है और उसे देवताओं ने अपने नायक के रूप में चयनित कर पृथ्वी पर भेजा हैं। इसे हिंदी एवं अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित किया जाएगा जिसमें कुछ वैरिएंट कवर्स भी शामिल हैं। कॉमिक्स एकल अंक के रूप में एवं कॉम्बो पैक में भी उपलब्ध हैं।

सैंपल पेजेज एंड करैक्टर्स (Sample Pages & Characters)

रेडियंट कॉमिक्स इन्हें एक श्रृंखला में लाने वाली हैं और पहली नजर में यह एक माइथोलॉजी और फिक्शन से बुनी हुई कहानी नजर आ रही हैं। किरदारों में देव-दानवों के अलावा गरुड़ और सर्प भी दिखाई पड़ रहें हैं, अब कॉमिक्स में क्या हैं इसके लिए हमें पढ़ना होगा – दिव्यकवच, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Set of 20 Comics by DC Comics and Marvel Comics | Assorted Collection

Set of 20 Comics by DC Comics and Marvel Comics | Assorted Collection

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!