कॉमिक्स इंडिया: छठवें सेट के कॉमिक्स (Comics India – 6th Set Announcement)

नमस्कार मित्रों, कॉमिक्स इंडिया (Comics India) ने अपने छठवें सेट की घोषणा कर दी है. पांचवे सेट पर अभूतपूर्व ऑफर और अपने प्रथम जन्मदिन के उपलक्ष्य में 50% प्रतिशत तक की छूट देकर कॉमिक्स इंडिया ने कॉमिक्स को एवं विशेषकर ‘तुलसी कॉमिक्स’ (Tulsi Comics) के प्रशंसकों को तो बेशकीमती उपहार दिया है और अब एक बार फिर से उन्होंने कर दी है अपने छठवें सेट की घोषणा. आईये देखें कौन कौन से कॉमिक्स होने वाली है इस सेट में प्रकाशित.

Comics India 6th Set Announcement

छठवें सेट में इस बार काफी बड़े बदलाव देखने को मिल रहें है, आपको मिलेगी बिग साइज़ में विंटेज तुलसी कॉमिक्स के किरदार ‘योशो‘ की कॉमिक्स, जिसका इंतज़ार सभी कॉमिक्स प्रेमियों को है एवं इसके साथ ही अंगारा के दो कॉमिकों की घोषणा भी की गई है.

१. आग का बेटा योशो (बिग साइज़)

२. ऑपरेशन अंगारा (अंगारा)

३. काला दानव (अंगारा)

पूरे सेट के साथ एक आकर्षक उपहार भी मुफ्त है.

प्री आर्डर 10-11-2020 से उपलब्ध होने की संभावना है.

छठवें सेट में शायद कॉमिक्स इंडिया ‘नार्मल’ और ‘ग्लॉसी’ पेपर दोनों ऑप्शन रखनें का विचार कर रही है, हालाँकि शायद ये प्री आर्डर की संख्या पर निर्भर करता है.

पेश है नीचे अंगारा के आगामी प्रकाशित होने वाले कॉमिक्स के आवरण

आपको इनमें से कौन सी कॉमिक्स का सबसे ज्यादा इंतज़ार है मित्रों, इस खबर को सभी कॉमिक्स प्रशंसकों के साझा ज़रूर करें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

He-Man and the Masters of the Universe: The Newspaper Comic Strips Hardcover

He-Man and the Masters of the Universe: The Newspaper Comic Strips Hardcover

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

One thought on “कॉमिक्स इंडिया: छठवें सेट के कॉमिक्स (Comics India – 6th Set Announcement)

Leave a Reply

error: Content is protected !!