संयुक्त एवं संग्राहक संस्करण – त्रिफना – खजाना – ड्रैकुला – खूनी खानदान – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (Collectors Edition – Trifna – Khazana – Dracula – Khooni Khandaan – Raj Comics By Manoj Gupta)

वर्ष 2021 में शायद ही किसी कॉमिक्स पाठक ने सोचा होगा की नागराज की मैगनम ओपस ‘खजाना’ श्रृंखला का संयुक्त संस्करण उन्हें मात्र 1000/- रूपये में मिल सकेगा। इसके दाम हमेशा आसमान छूते हैं और श्री अनुपम सिन्हा जी बेजोड़ चित्रांकन से सजी इस कॉमिक्स को हर कॉमिक्स संग्रहकर्ता अपने कलेक्शन में जोड़ने का सपना जरुर देखता है। बहरहाल, यह दो दिन पहले तक एक स्वप्न ही था लेकिन इसे पाठकों के लिए पूरा करने का बीड़ा उठाया राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता जी ने, लेकिन वह सपना ही क्या जो आपको चौंका ना दें क्योंकि सपनों में हमेशा खजाना नहीं मिलता कई बार ड्रैकुला भी मिल जाता है!!

दोस्तों जैसा की आप देख सकते हैं सम्पूर्ण खजाना और सम्पूर्ण ड्रैकुला अब राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता के सौजन्य से प्री आर्डर उपलब्ध है लेकिन इसके साथ खूनी खानदान का संयुक्त संस्करण और त्रिफना श्रृंखला का संग्राहक संस्करण भी इसके साथ पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध होंगी, पड़ गए ना सोच में की क्या लें और क्या नहीं? वाकई में बेहद ही सख्त निर्णय लेने पड़ेंगे कॉमिक्स प्रशंसकों की किसे क्रय करें और किसे छोड़े!

सम्पूर्ण खजाना – 999/- “

सम्पूर्ण ड्रैकुला – 1199/- “

खूनी खानदान – 649/- “

सम्पूर्ण त्रिफना – 849/- “

सभी अंक हार्डकवर हैं जिनके साथ एमडीएफ मैगनेट स्टीकर, एक्शन स्टीकर, स्पाइरल नोटबुक, आर्ट कार्ड और बुकमार्क भी मुफ्त दिया जा रहा है और इसके साथ ही 10% की छूट भी पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध हैं। पेश है नीचे संयुक्त संस्करण के सभी अंकों के फुल स्प्रेड आवरण जिसे बनाया है भारत के सबसे चर्चित और प्रसिद्ध कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री अनुपम सिन्हा जी ने। इन आकर्षक आवरणों को देखकर इन सभी कॉमिक्स का इंतज़ार मुश्किल है पर क्या करें प्री आर्डर तो अपने समय पर ही आएगा।

फुल स्प्रेड कवर्स – कलेक्टर्स एडिशन बाय श्री अनुपम सिन्हा जी
Sampoorn Khazana - Raj Comics - Collectors Edition
Sampoorn Khazana – Raj Comics By Manoj Gupta – Collectors Edition
Sampoorn Dracula - Raj Comics - Collectors Edition
Sampoorn Dracula – Raj Comics By Manoj Gupta – Collectors Edition
Sampoorn Trifna - Raj Comics - Collectors Edition
Sampoorn Trifna – Raj Comics By Manoj Gupta – Collectors Edition
Khooni Khandan - Raj Comics - Collectors Edition
Khooni Khandan – Raj Comics By Manoj Gupta – Collectors Edition

आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है

आज ख़बरों में पर्यावरण की हालत देखकर दंग हूँ, विश्व के हर कोने से बाढ़, हिमपात, भूस्खलन और आकाशीय विद्युत् की आपदा रोज़ सुनाई पड़ रही है, हजारों लोग इनमें अपना घर-बार गवां रहें है, जान-माल का काफी नुकसान हो रहा है एवं इसका जिम्मेदार सिर्फ मनुष्य ही है। प्लास्टिक का उपयोग, बढ़ता प्रदुषण और जंगलों की अवैध कटाई यह तो बस कुछ ही संकेत देते है पर अगर हम लोग अभी भी नहीं जागे तो प्रलय दूर नहीं, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Vyasa: The Beginning

Vyasa: The Beginning

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!