Chacha ChaudharyComicsDiamond Comics

चाचा चौधरी और राका – प्राण’स फीचर्स – अनबॉक्सिंग (Chacha Chaudhary Aur Raka – Prans Features – Unboxing Video)

Loading

कॉमिक्स बाइट के यूट्यूब चैनल पर देखिए ‘चाचा चौधरी और राका’ के सदाबहार कॉमिक बुक्स की अनबॉक्सिंग! (Watch the unboxing of the evergreen comic books of ‘Chacha Chaudhary Aur Raka’ on Comics Byte’s YouTube channel!)

चाचा चौधरी और राका से शुरु हुई यह दुश्मनी पाठकों को खूब पसंद आई। जब-जब दुर्दांत डाकू राका का कहर लोगों पर टूटा, तब-तब चाचा चौधरी और साबू को अपना बल, बुद्धि और फोर्मुलों से राका को परास्त करने के नए-नए तरीके सोचने पड़े। यह सभी कॉमिक्स ‘डायमंड कॉमिक्स’ के प्रकाशन से लगभग 3 दशक पहले रिलीज़ हुई थी जिसे एक बार फिर से प्राण’स अपने प्रकाशन से पुन: मुद्रित कर रहें है। गुणवत्ता के मामले में यह पुरानी कॉमिक्स से बेहतर है पर फिर भी पेनल्स की मौलिकता में बदलाव साफ़ देखे जा सकते है। जिन पाठकों ने आज तक इन्हें नहीं पढ़ा है या बचपन में पढ़ा था और अब एक बार फिर से चाचा चौधरी एवं राका का टकराव देखने की इच्छा रखते है, तो यह सेट उनके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है। कॉमिक्स बाइट के यूट्यूब चैनल पर इन सभी कॉमिकों के रिव्यु उपलब्ध है। राका सीरीज़ से जुड़ी जानकारी के लिए पाठक पुराने ब्लॉग को जरुर विजिट करें!

पढ़े: चाचा चौधरी – राका सीरीज़ – प्राण’स फीचर्स (Chacha Chaudhary – Raka Series – Prans Features)

Chacha Chaudhary Aur Raka | Cartoonist Pran | Comic Books | Prans Features | Comics Byte Reviews

Purchase From Amazon: Chacha Chaudhary, Billoo, Pinki, Raman Comics in Hindi – Set of 10 Books – Latest Artwork by Prans

Chacha Chaudhary, Billoo, Pinki, Raman Comics in Hindi - Set of 10 Books - Latest Artwork by Prans
Chacha Chaudhary Ke Naye Karname! | Diamond Toons | Comics Byte Unboxing & Reviews

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!