बुल्सआई प्रेस: ड्रैकुला और नॉवेल्टी प्री-आर्डर (Bullseye Press: Dracula and Novelty Pre-Order)

नमस्कार मित्रों, बुल्सआई प्रेस (Bullseye Press) की बहुप्रतीक्षित कॉमिक्स – ‘ड्रैकुला – द बैटल ऑफ़ थ्री किंग्स’ (Dracula – The Battle Of Three Kings) अब प्री आर्डर पर उपलब्ध हो चुकी है और पाठक इसे उनके वेबसाइट बुल्सआई प्रेस से मंगवा सकते है। इसे हिंदी एवं अंग्रेजी दोनों भाषाओँ में प्रकाशित किया जा रहा है और साथ इनके आपकों मिलेंगे कुछ शानदार फ्री नॉवेल्टी जिसमें है ड्रैकुला का शानदार मैगनेट स्टीकर और पोस्टर। बुल्सआई प्रेस के अलावा यह कॉमिक्स अड्डा, कॉमिक हवेली, उमाकार्ट और अन्य वेबसाइट एवं सेलर्स पर भी उपलब्ध है।

Dracula - The battle of three kings - Bullseye Press - Cover
Dracula – The Battle Of Three Kings – Bullseye Press – Cover (English)

बुल्सआई प्रेस ने इस बार कॉमिक्स पाठकों को कई सारे अंक उनकी पसंद के अनुरूप क्रय करने के लिए रखें है। जी हाँ, इस बार पाठकों को नियमित अंकों के अलावा कुछ विविधता भी देखने को मिलेगी, विशेषकर वो पाठक जो कॉमिक्स को संग्रह करते है। ‘ड्रैकुला – द बैटल ऑफ़ थ्री किंग्स’ खास एक ‘रिक्त आवरण’ और ‘स्केच आवरण’ के साथ प्रकाशित हो रही है एवं इनकी संख्या सीमित है (मात्र 100)। रिक्त आवरण पर आप अपने पसंद के कॉमिक बुक आर्टिस्ट से कमीशन्ड आर्टवर्क बनवा सकते है और दूसरा वर्शन पेंसिल वर्शन कहलाता है।

Blank Cover
Variant

ड्रैकुला का इतिहास जानना चाहते तो पढ़ें हमारा पूर्व प्रकाशित आलेख: ड्रैकुला – कॉमिक्स इंडस्ट्री का सबसे भयानक खलनायक

पाठक चाहें अंग्रेजी का अंक आर्डर करें या हिंदी का, दोनों ही प्रारूप में आपको जैसा उपर बताया गया है की मैगनेट स्टीकर और पोस्टर बिलकुल मुफ्त दिया जाएगा और यह ऑफर मात्र प्री आर्डर पर ही उपलब्ध है जो 17 अप्रैल 2021 तक चलने वाला है।

Dracula Poster

इसके साथ ही अलग से 4 मैग्नेटिक स्टीकर्स भी एक कॉम्बो में पाठकों के लिए उपलब्ध है जिसका मूल्य बड़ा ही वाजिब है और इन्हें बनाया है कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री दीपजॉय सुब्बा जी ने जिन्होंने ड्रैकुला का चित्रांकन भी किया है। नीचे बुल्सआई प्रेस के कुछ शानदार एक्शन पैनल्स साझा किए गए है और आप विभिन्न कोणों से बनाएं गए दृश्यों को देखकर बरबस ही कह उठेंगे की क्या ये किसी फिल्म की सिनेमेटोग्राफी है या कॉमिक्स। अब आप लोग इसे अपने पसंद के पुस्तक विक्रेताओं से जरुर मंगवाए और बुल्सआई के इस प्रयास को सफल बनाएं, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Dracula The Graphic Novel Original Text (Classical Comics) Paperback

Dracula The Graphic Novel Original Text (Classical Comics) Paperback

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!