ComicsNews

एक्ट ऑफ़ हेल अंक 2 – नारक्रो का कहर – ग्राफ़िक नॉवेल (Act of Hell Issue 2 – The Wrath of Narkrow – Graphic Novel)

Loading

एक्ट ऑफ़ हेल – नारक्रो का कहर अब प्री-आर्डर पर उपलब्ध (Act of Hell – The Wrath of Narkrow now available for pre-order)

नमस्कार दोस्तों, “एक्ट ऑफ़ हेल अंक 2: नारक्रो का कहर” (Act of Hell Issue 2: The Wrath of Narkrow) लाया हैं आप सभी के लिए ग्राफ़िक नॉवेल का नया स्वाद ‘वाटरकोर स्टूडियो और काॅमिक्स इंडिया’ के सौजन्य से, पर ऐसा नहीं की पूरी कॉमिक्स में सिर्फ ‘स्प्लैश पेज’ ही हैं जैसा पिछले अंक ‘एक्ट ऑफ़ हेल: अ ग्लिप्म्स ऑफ़ नारक्रो’ में देखने को मिला था। इस बार पूरे पैनेल्स और फ्रेम्स के साथ अच्छी कहानी भी बुनी गई हैं और इसे एक संपूर्ण ग्राफ़िक नॉवेल फॉर्मेट में लाया जाएगा। पिछला अंक अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित हुआ था जहाँ नारक्रो और उसके एक बंधक ‘किंगपिन’ के बीच में हुए वार्तालाप को दिखाया गया हैं एवं इसके लगभग सभी पृष्ठ ‘स्प्लैश पेजेज’ ही हैं जिनमें काफी कम शब्दों में किरदारों के बीच हो रही वार्ता को दर्शाया गया हैं। यकीन मानिए आपने बहुत कुछ ‘Miss’ नहीं किया हैं और “एक्ट ऑफ़ हेल अंक 2: नार्क्रो का कहर” आपको सही मायनों में एक ग्राफ़िक नॉवेल के नए संसार में ले जाएगी, वैसे पुराने अंक भी पाठक अगर पढ़ना या खरीदना चाहें तो हमारें पुराने आर्टिकल को जरुर पढ़ें।

पढ़ें – Act Of Hell – A Glimpse Of Narkrow – Graphic Novel by Kishan Harchandani

Act of Hell Issue 2 - The Wrath of Narkrow - Pre Order
Act of Hell Issue 2 – The Wrath of Narkrow – Pre Order

ग्राफ़िक नॉवेल में कुल 36 पृष्ठ हैं इसका मूल्य हैं 159/- रूपये, हालाँकि इस पर 10% छूट भी हैं। एक्ट ऑफ़ हेल अंक 2: नारक्रो का कहर हिंदी एवं अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित की जाने वाली हैं और इसके कॉम्बों का मूल्य 318/-रूपये रखा गया हैं (डिस्काउंट के बाद 269/- रूपये)। ग्राफ़िक नॉवेल के आवरण बेहद ही खूबसूरत बनें हैं और हिंदी वर्शन का आवरण हैण्ड पेंटेड हैं जिसे बनाया हैं बेहद की बेहतरीन कलाकार श्रीमान दीपक आई.डी. ने।

Mail: [email protected] | Website: ActofHell.com

कवर गैलरी (Cover Gallery)

Act of Hell Issue 2 - Narkrow Ka Kehar
Act of Hell Issue 2 – Narkrow Ka Kehar

Act of Hell Issue 2 - The Wrath of Narkrow - English
Act of Hell Issue 2 – The Wrath of Narkrow – EnglishStory

कहानी का विषय (Story Plot)

नारक्रो रहने आया है सामाजिक जंगल में, जहाँ मिल जुल कर रहना एक आम बात है। नारक्रो को अकेले रहना पसंद है और उसका अपना जीवन जीने का तरीका है, लेकिन एक भयावह हादसा नारक्रो की ज़िन्दगी में उथल पुथल मचा देता है। जैसे जैसे परत दर परत खुलती है, सामने आता है शैतानियत का नया चेहरा इदरिस अली रज़्ज़ाक जो एक कुख्यात माफिया डॉन है, जिसने डर की ताक़त से शहर में अपना एकछत्र राज कायम किया है। लेकिन शायद रज़्ज़ाक को यह पता नहीं, जाने अनजाने वह एक ऐसे अनंतकाल के निर्मम हत्यारे की नज़र में आ गया है जिसके जीवन में सिवाय रक्तपात के और कुछ नहीं।

किरदार (Characters)

इस अंक को लिखा है किशन हरचंदानी ने, आर्टवर्क कॉमिक्स इंडिया स्टूडियो और वाटरकोर स्टूडियो ने बनाये हैं, शब्दांकन और ग्राफ़िक डिज़ाइन लखन शर्मा, हिंदी रूपांतरण विभव पांडेय एवं किशन हरचंदानी का है। इस ग्राफ़िक नावेल का प्रकाशन वाटरकोर एवं सह प्रकाशन कॉमिक हवेली द्वारा किया जा रहा है।

कॉमिक्स जगत के सभी पाठक भारत में इस तरह के हो रहें प्रयासों के साथ अपना संपर्क अवश्य जोड़े और इस ग्राफिक नॉवेल को जरूर पढ़ें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Raj Comics | Horror Comics | Collection Set 2 – Amazon

Raj Comics | Horror Comics | Collection Set 2 - Amazon

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!