आबुरा का तिलिस्म और किसने झापड़ मारा ध्रुव को! (Aaboora Ka Tilism Aur Kisne Jhapad Mara Dhruv Ko)

‘वीकेंड का वॉर’ सिर्फ बिग बॉस में नहीं होता बल्कि राज कॉमिक्स के द्वारा भी किया जाता हैं!! क्योंकि पिछले कई माह में एक भी ऐसा वीकेंड नहीं गुजरा जब कोई आधिकारिक घोषणा राज कॉमिक्स के संयोजकों के ओर से देखने को ना मिली हो। खैर मुद्दे की बात यह हैं की कोरोना का नया वैरिएंट बाजार में उपलब्ध हो चुका है इसलिए अपना, अपने परिवार एवं परिजनों का पूरा ध्यान रखें और सुरक्षित रहें, बिलकुल कोताही ना बरतें और सावधानीपूर्वक मास्क और सैनेटाईज़र का इस्तेमाल जरुर करें। अब दूसरी बात यह हैं की एक और बेहद शानदार प्री-आर्डर पाठकों को राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता के माध्यम से उपलब्ध हो चुका हैं और शीर्षक को ध्यान से पढ़ें क्योंकि इस बार एक नहीं दो कॉमिक्स प्रकाशित होने वाली हैं जिनका नाम हैं “आबुरा का तलिस्म और किसने झापड़ मारा ध्रुव को”

Aaboora Ka Talism Aur Kisne Jhapad Mara Dhruva Ko
आबुरा का तलिस्म और किसने झापड़ मारा ध्रुव को – राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

इसे एक कॉम्बो पैक के साथ विक्रेताओं को भेजा जाएगा जिसका मूल्य हैं 400/- रूपये लेकिन कॉम्बो का विशेष मूल्य रखा गया हैं मात्र 300/- रूपये और इसके साथ क्यूट से स्टैंडी भी मुफ्त दिए जा रहें हैं। ‘किसने झापड़ मारा ध्रुव को’ कॉमिक्स में जहाँ समस्त ब्रह्मांड रक्षक नजर आएंगे वहीँ ‘आबुरा का तलिस्म’ में होंगे अश्वराज और बांकेलाल एवं यह अश्वसम्राट बांकेलाल श्रृंखला का पहला भाग होगा। पहली कॉमिक्स ‘राज किड्स यूनिवर्स’ के अंतर्गत आएगी और दूसरी को क्लासिक टच जो नब्बें के दशक में होता था कुछ वैसा ही ट्रीटमेंट दिया गया हैं, स्वर्गीय प्रताप मुल्लिक जी के प्रशंसकों को यह बहुत पसंद आने वाला हैं। इसके अंदर के पृष्ठों का आर्टवर्क भी बेमिसाल है, हमें कैसे पता भला ये? जाने दीजिये यह बात फिर कभी!!

आर्डर कहाँ से प्रेषित करें इसकी जानकारी नीचे है और इनके साथ 10% की छूट भी उपलब्ध हैं –

जाते जाते आप सभी के लिए “मैंने झापड़ मारा ध्रुव को” के कुछ जबरदस्त पूर्व प्रकाशित विज्ञापन, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Aakhiri Series Collection Set (Aakhiri Rakshak, Parkalon Ki Dharti, Bhrahmand Yoddha, Vishv Rakshak, Adrishya Shadyantra, Brahmand Vikhandan, Brahmand Vismaran, Brahmand Sanhita) | Raj Comics

Aakhiri Series Collection Set (Aakhiri Rakshak, Parkalon Ki Dharti, Bhrahmand Yoddha, Vishv Rakshak, Adrishya Shadyantra, Brahmand Vikhandan, Brahmand Vismaran, Brahmand Sanhita) | Raj Comics

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!