आतंकहर्ता नगराज सेट 4 – जर्मनी श्रृंखला – राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता (Aatankharta Nagraj Set 4 – Germany Series – Raj Comics by Sanjay Gupta)

वर्ल्ड टेररिज्म श्रृंखला के तीसरे सेट के बाद चौथे सेट की भी घोषणा कल की जा चुकी है और इन्हें प्री आर्डर पर उपलब्ध करवा दिया गया है। क्षतिपूर्ति श्रृंखला से पहले आपको इन्हें पढ़ना ही चाहिए ताकि पाठकों को आतंकहर्ता के पात्र परिचय की संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके। क्षतिपूर्ति फिलहाल एक जारी श्रृंखला है जिसके कुछ कॉमिक्स प्रकाशित हो चुके हैं और कुछ पर कार्य चल रहा है लेकिन उनके प्रकाशन की कोई आधिकारिक सूचना अभी तक नहीं प्राप्त हुई है, तब तक पाठक आतंकहर्ता नागराज को अच्छे से जान समझ सकते है इस श्रृंखला के माध्यम से जिसे प्रकाशित कर रहें है ‘राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता’ ।

Aatankharta Nagraj Set 4 - Germany Series - Raj Comics
आतंकहर्ता ओरिजिन सेट – 4 – नागराज
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

आतंकाहर्ता नागराज सेट – 1,2 & 3 के बाद सेट – 4 में कॉमिक्स प्रशंसकों को आतंकाहर्ता नागराज का एक अद्भुद रूप ही देखने को मिलेगा क्योंकि इस श्रृंखला का अंत बेहद ही चौंकाने वाला है। यह सभी कॉमिक्स संग्राहकों के कलेक्शन में जरुर होनी चाहिए।

कॉमिक्स की सूची (आतंकहर्ता नागराज जर्मनी श्रृंखला)
  • आर्डर ऑफ़ बेबल
  • न्यू वर्ल्ड आर्डर
  • वर्ल्ड वॉर
  • वीरगति

कॉमिक्स का मूल्य 135/- रूपये है और इनके साथ आकर्षक उपहार भी मुफ़्त हैं एवं इनकी पृष्ठ संख्या 80 हैं। आप नीचे इनके आवरण भी देख सकते हैं।

यह कॉमिकें सभी पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध हैं और आप प्री बुकिंग करके अपनी पसंद के विक्रेताओं के पास अपनी प्रतियाँ सुरक्षित करवा सकते हैं। सभी कॉमिक्स पर 10% की अतिरिक्त छूट भी आप विक्रेताओं से प्राप्त कर सकते। आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है –

अपने आर्डर प्रेषित कीजिए। “सावधान रहें, स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें“, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Rakt Janma Set of 8 Doga (Raj Comics By Sanjay Gupta)

Rakt Janma Set of 8 Doga (Raj Comics By Sanjay Gupta)

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!