शक्ति कॉमिक्स – चतुर्थ सेट (Shakti Comics – Fourth Set)

नमस्कार मित्रों, इंतजार की घड़ियाँ हुई समाप्त क्योंकि आ चुका हैं शक्ति कॉमिक्स का शानदार चतुर्थ सेट। फैंटम, मैनड्रैक और फ़्लैश गॉर्डोन जैसे बेजोड़ किरदारों को लेकर उन्होंने भारतीय कॉमिक्स बाजार में एक नया बिगुल फूंका हैं। तृतीय सेट पाठकों के पैमानों पर खरा नहीं उतरा था इसीलिए इस बार समय लेकर कार्य को संपूर्ण किया गया हैं जिसका प्रदर्शन आप मैनड्रैक के नए कॉमिक्स में साफ़ देख सकते हैं। मैनड्रैक और नारडा का विवाह जिसमें सम्मलित होने वाला हैं चलता फिरता प्रेत भी और मैनड्रैक का दोस्त लोथार। कॉमिक्स का आवरण बेहद शानदार बना हैं जो प्रसंशकों को इंद्रजाल कॉमिक्स का स्वाद जरुर देगा। पेश हैं नीचे हिंदी कॉमिक्स की जानकारी।

Phantom - Mandrake - Flash Gordon - Shakti Comics - Fourth Set - Hindi
Phantom – Mandrake – Flash Gordon
Shakti Comics – Fourth Set – Hindi

इसे आप सीधे शक्ति कॉमिक्स के वेबसाइट से मंगवा सकते हैं और यह समस्त पुस्तक विक्रेताओं के पास भी उपलब्ध हैं। प्री आर्डर पर 10% की छूट भी दी जा रही हैं एवं इन्हें हिंदी, अंग्रेजी और बांग्ला भाषा में प्रकाशित किया जाएगा।

Phantom - Mandrake - Flash Gordon - Shakti Comics - Fourth Set - Hindi
Phantom – Mandrake – Flash Gordon
Shakti Comics – Fourth Set – Hindi

सभी अंकों को 12 जून 2022 तक लाने की योजना हैं और इस बार मैनड्रैक के कॉमिक्स की पृष्ठ संख्या हैं 48 और फैंटम एवं फ़्लैश गॉर्डोन के कॉमिकों की पृष्ठ संख्या रहेंगी 32। मूल्यों में भी बढ़ोतरी हुई हैं और इस बार 32 पृष्ठ की कॉमिक्स मूल्य होगा 135/- रूपये और 48 पृष्ठ की कॉमिक्स मूल्य होगा 200/- रूपये।

चतुर्थ सेट की सूची (Shakti Comics Set 4 Details) –

  • मैनड्रैक – मैनड्रैक का विवाह (Mandrake Weds Narda)
  • फैंटम – बाघ के पंजे (The Den Of Tigers)
  • फ़्लैश गॉर्डोन – सूत्रपात, मिंग की वापसी, ड्यूरोक का प्रतिशोध ( The Way It Begin, The Return Of Ming, Durok’s Revenge )

Order Now : Shakti Comics – Phantom – Mandrake – Flash Gordon

सबसे ज्यादा पसंद आया मैनड्रैक और नारडा के विवाह का आवरण, शक्ति कॉमिक्स लिखते हैं –

“शक्ति कॉमिक्स के चतुर्थ सेट से प्रस्तुत है आवरण पृष्ठ -“मैनड्रेक का विवाह” /”Mandrake Weds Narda”.

चित्रांकन एवं रंगसज्जा : अभिषेक बिस्वास

इस विवाह में आप सभी सादर आमंत्रित हैं!मैनड्रेक के जीवन की अत्यंत आवश्यक घटनाओं को समेटे यह अंक जल्द ही प्रोऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा! इसमें आपको मिलेंगे सभी प्रश्नों के उत्तरकौन है मैनड्रेक?कहाँ से सीखा उसने जादू?कैसे हुई लोथर से मुलाकात, जो बदल गई उम्र भर की दोस्ती में? और सबसे महत्वपूर्ण नारदा से उसका विवाह… जिसमें शामिल होने आएगा… चलता फिरता प्रेत भी!इंतजार कीजिए इस अविस्मरणीय अंक का!”

Mandrake Weds Narda - Shakti Comics
Mandrake Weds Narda – Shakti Comics

फैंटम और मैनड्रैक के प्रसंशकों के पास इस अंक तो जरुर होना चाहिये, फॉर इंतजार किस बात का? अपने आर्डर आज ही प्रेषित करें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Phantom Comics Series: Collection of 24 Comics

Phantom Comics Series: Collection of 24 Comics

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!