द फैंटम इशू 22, 23 एवं 24 – रीगल पब्लिशर्स (Regal Comics – Phantom Issue 22, 23 & 24)

नमस्कार मित्रों, रीगल कॉमिक्स ने फैंटम के अगले अंकों की घोषणा हाल ही में अपने पोर्टल पर और आधिकारिक फेसबुक पेज पर की हैं। रीगल पब्लिशर्स फैंटम के 19 अंक पहले ही प्रकाशित कर चुके हैं और साथ ही एक स्पेशल ट्रेड पेपरबैक (द चाटु सागा) भी हाल ही में पाठकों को देखने को मिली जिसमें कुल 9 चित्रकथाओं का समावेश था। भारत में चलते फिरते प्रेत के प्रसंशकों की कोई कमी नहीं हैं और साल दर साल रीगल कॉमिक्स ‘फैंटम’ के नए अंक पाठकों के समक्ष प्रस्तुत कर रही हैं। यही नहीं ऑस्ट्रेलिया की ‘फ्रु’ के साथ भी उनका करार हैं जिससे पाठक विदेशी पब्लिकेशन का आनंद भी उठा रहें हैं।

Regal Publishers - Phantom
Issue No. 22/23/24
Regal Publishers – Phantom

3 अंकों में कुल 6 कहानियाँ हैं और इनका मूल्य भी प्रति अंक 200/- रुपये रखा गया है लेकिन रीगल पब्लिशर्स के विशेष ऑफर में आप इन्हें मात्र 570/- रुपये में प्राप्त कर सकते है वो भी डाक खर्च सहित। सभी कॉमिक्स ग्लॉसी पेपर में छापे गए है एवं सेट के साथ फ्री नॉवेल्टी भी है।

आवरण (Covers)

स्टोरी डिटेल्स (Details)
  • THE PATROLWOMEN
  • THE HUNT FOR THE UNKNOWN COMMANDER
  • JOHN X
  • PATROLMAN X
  • THE LOST CATACOMBS
  • THE PHANTOM IS EVERYWHERE

यह कहानियाँ डेली न्यूज़पेपर स्ट्रिप्स के अंतर्गत प्रकाशित हुई थीं और इशू 22 एवं 23 के कहानीकार हैं श्री टोनी डी पॉल और चित्रकार हैं आर्टिस्ट पॉल रॉयन। इशू 23 को पॉल ने ही लिखा हैं हालाँकि चित्रकार के रूप में टेरी बेअत्टी और जेफ्फ वेइगेल को भी क्रेडिट्स दिए गए हैं।

नॉवेल्टी (नॉवेल्टी)

कॉमिक्स के साथ दो फैंटम के कार्ड्स और स्टाम्प फ्री दिए जा रहें हैं।

आज ही अपनी कॉपी बुक करें रीगल कॉमिक्स के वेबसाइट से, अमेज़न से या अन्य पुस्तक विक्रेताओं से –

Regal Publishers – Website

Phantom No.22-24 Paperback – 2022

Phantom No.22-24 Paperback - 2022

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!