राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता – डोगा डाइजेस्ट – 11, प्रीमियम टिन बॉक्स और नोटबुक – प्री बुकिंग (Raj Comics By Sanjay Gupta – Doga Digest – 11, Premium Tin Box & Notebooks – Pre Booking)

नमस्कार दोस्तों, जैसा की आप देख ही रहें है की कॉमिक्स का उत्पादन एकाएक बढ़ गया है. नई कॉमिकें जहाँ कम दिख रहीं है वहीँ पुराने कॉमिक्स पुनः मुद्रित होकर आ रहें है. पाठकों को अपना संग्रह बढ़ाने का मौका मिल रहा है वहीँ दूसरी ओर प्रकाशकों के भी हौसले प्रशंसकों के प्रतिसाद को देखकर बुलंद है. वर्ष 2021 को कॉमिक्स वर्ष के रूप में याद जरुर करेंगे लोग क्योंकि लगभग सभी बड़े प्रकाशक अब वापस इस मैदान में उतर चुके है एवं नए पाठक भी यहाँ जुड़ रहें है और इसी पथ पर अपने कॉमिक्स संग्रह को बढ़ाने का एक और अवसर अब एक बार फिर कॉमिक्स प्रेमियों को मिला है राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता के सौजन्य से.

Doga Digest - 11 - Rakt Rakshak Set - Raj Comics
रक्त रक्षक सेट – डोगा
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता
डोगा डाइजेस्ट – 11 (Doga Digest – 11)

कई वर्षों के लंबे अंतराल के बाद आखिरकार डोगा डाइजेस्ट – 11 प्री बुकिंग पर उपलब्ध हो ही गया एवं बहुत जल्द ये कॉमिक्स प्रेमियों के हाथों में होगा. हालाँकि अभी इसकी मात्र एकल प्रतियाँ ही बाज़ारों में आएंगी लेकिन पाठकों को इस खबर से बड़ा सकून प्राप्त हुआ है. इनमें से कुछ कॉमिकों का इंतजार एक दशक से उपर किया है लोगों ने जो इन 8 कॉमिक्स के रूप में नज़र आएगा.

कॉमिकों की सूची –

  • कायर
  • हाँथ और हथियार
  • मारा गया डोगा
  • मरेंगे डोगा के दुश्मन
  • डैडलाइन
  • मृत्युदाता
  • ट्रोम्बे ट्रिक
  • डोगा को गाडो

श्री तरुण कुमार वाही जी एवं श्री संजय गुप्ता जी की कहानी और श्रीमान मनु जी के चित्रों से सजी यह कॉमिकें आपके दिलों दिमाग पर छा जाएंगी.

इन सभी कॉमिक्स का मूल्य 75/- रुपये है और इनके साथ एक पेपर स्टीकर और एक ट्रेडिंग कार्ड बिलकुल मुफ्त दिया जा रहा है. प्री बुकिंग पर 10% की छूट भी चल रही है तो पाठक इसका फायदा जरूर उठाएं.

प्रीमियम टिन बॉक्स (Premium Tin Box)

जो लोग युगारंभ का प्रीमियम एडिशन नहीं ले पाएं है वो उदास ना हो क्योंकि संजय जी आप सबके लिए लेकर आएं है प्रीमियम टिन बॉक्स जो है राज कॉमिक्स यूनिवर्स पर. आप नीचे छवि में इसे अच्छे से देख सकते है.

Premium Tin Box - Raj Comics Universe
प्रीमियम टिन बॉक्स राज कॉमिक्स यूनिवर्स
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

इसका मूल्य है 400/- रुपये और इस पर 10% की छूट है एवं अगर तस्वीर देखकर मन ना भरा हो तो स्वयं श्री गब्बर गुप्ता जी पाठकों के लिए लेकर आएं है प्रीमियम टिन बॉक्स की अनबॉक्सिंग ‘राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता’ के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर.

राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता
राज कॉमिक्स सुपरहीरो नोटबुक्स (Raj Comics Superhero Notebooks)

इसके बाद आते है नोटबुक्स पर जहाँ नागराज, डोगा, ध्रुव और परमाणु आपका इंतज़ार कर रहें है कब आप उन्हें अपने पास बुलाएं!! बुलाएंगे या नहीं?? मात्र 50/- रुपये मूल्य में आप इन्हें प्राप्त कर सकते है और पैक का मूल्य है 200/- रुपये एवं इसमें भी 10% की छूट है जो वाकई में एक जबरदस्त डील साबित होगी.

Raj Comics Note Book - Nagraj, Doga, Dhruva & Parmanu
राज कॉमिक्स नोटबुक्स
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

क्या अभी भी आप सोच रहें है? अरे इतना मत सोचिए और अपने पसंदीदा पुस्तक विक्रेताओं से इन्हें झटपट बुक करा लीजिए!!

कहाँ से खरीदें –

कॉमिक्स अड्डा, उमाकार्ट और कॉमिक हवेली जैसे प्लेटफार्म पर यह सभी कॉमिक और नॉवेल्टी प्री बुकिंग पर उपलब्ध हैं एवं इनके अलावा भी अन्य सभी पुस्तक विक्रेताओं से आप इन्हें मंगवा सकते है, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Make Your Own Comics

Make Your Own Comics

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!