मेरी सोनू – डोगा – राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता (Meri Sonu – Doga – Raj Comics by Sanjay Gupta)

नमस्कार दोस्तों, रक्तकथा श्रृंखला का दूसरा भाग यानि ‘कचरापेटी‘ की अगली कड़ी ‘मेरी सोनू‘ का प्री-आर्डर भी सभी पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध हो चुका हैं जिसे पाठक बुक करवा सकते हैं। कचरापेटी का आर्टवर्क काफी जबरदस्त बनाया गया हैं जिसका श्रेय चित्रकार दिलदीप सिंह और राज कॉमिक्स की टीम को जाता हैं, कहानी वही पुराने बैकग्राउंड पर लिखी गई हैं जिसकी चर्चा जल्द ही हमारे रिव्यु सेक्शन में उपलब्ध होगी। डोगा का वहशीपन कहाँ से आया यह तो कचरापेटी पढ़कर पाठकों को पता चल ही चुका होगा लेकिन ‘सोनू’ के लिए सूरज का प्रेम अब ‘मेरी सोनू’ पढ़कर ज्ञात होगा।

Meri Sonu - Raj Comics By Sanjay Gupta
Meri Sonu – Doga – Raj Comics By Sanjay Gupta

कॉमिक्स बिग साइज़ में आएगी, जैसे कचरापेटी का आकार था। कुल पृष्ठ होंगे 32 और इसका मूल्य रखा गया हैं 200/- रूपये। कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री दिलदीप सिंह जी ने जबरदस्त आवरण बनाया है, खासकर पेंसिल वर्शन बड़ा की कमाल का नजर आ रहा हैं। कॉमिक्स के साथ डोगा का एक क्यूट स्टैंडी भी मुफ्त दिया जा रहा। एक कुत्ते के उपर बैठे सूरज और सोनू आपको ‘मोगली – द जंगल बुक’ के कार्टून की याद जरूर दिलाएँगे, पीछे डाकू हलकान भी अपने चेहरे पर वहशीपन लिए नजर आ रहा जो इन्हें अपने मुट्ठी में भींचना चाहता हैं।

यह कॉमिक्स श्रृंखला में दुसरे क्रमांक पर हैं और इसके बाद कुछ और अंकों में इसे समाप्त करने की योजना हैं, बकौल संजय जी इसे इसी वर्ष 2022 को पूर्ण करने की बात भी कही जा रही हैं। अधूरी श्रृंखलाओं से राज कॉमिक्स का पुराना नाता रहा हैं और आशा हैं पाठकों को नए सिरे से शरू हो रहीं इन श्रंखलाओं के लिए वर्षों का इंतजार नहीं करना पड़ेगा, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Tee Mafia Unisex Hulk Combo of Sipper Bottle and T-Shirts

Tee Mafia Unisex Hulk Combo of Sipper Bottle and T-Shirts

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!